PM मोदी की सुरक्षा में सेंध ! गायब हुए 25 पास
PM मोदी की सुरक्षा में सेंध ! गायब हुए 25 पास
Share:

पटना : बिहार में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अगमन होना है और यहां पर आयोजन से पहले ही कुछ पास खो गए हैं। इसे प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में एक बड़ी चूक माना जा रहा है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को पटना पहुंचेंगे। मगर इसके पहले आयोजन के 25 पास गुम हो जाने से अफरा-तफरी मच गई है। हालांकि आयोजन के पास गायब हो जाने को लेकर पुलिस ने अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की है।

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी द्वारा यह बताया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे को लेकर सुरक्षा के पूर्ण प्रबंध किए गए हैं। पास गुम हो जाने के बाद सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को दोपहर डेढ़ बजे पटना पहुंचेंगे। वे दो बजे उच्च न्यायालय शताब्दी समापन समारोह में भागीदारी करेंगे। इसके बाद वे हाजीपुर जाऐंगे जहां पर रेलवे ब्रिज का भी उद्घाटन होगा। प्रधानमंत्री यहां पर कई योजनाओं जैसे पाटलिपुत्र - लखनऊ एक्सप्रेस को हरी झंडी भी देंगे। यही नहीं वे बेगूसराय और पटना के मध्य निर्मित राजेंद्र पुल, मोकामा के समानंतर बनने वाले रेल पुल का शिलान्यास करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -