MP: जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या हुई 24, CM की बनाई टीम पहुंची मुरैना
MP: जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या हुई 24, CM की बनाई टीम पहुंची मुरैना
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या अब 20 से 24 हो चुकी है। जी हाँ, बताया जा रहा है अब भी कई लोग ऐसे हैं जो बीमार हैं और उनका इलाज किया जा रहा है। अब इस मामले की जांच के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की बनाई गई कमेटी मुरैना पहुंच चुकी है। बताया जा रहा है कमेटी ने मरने वाले लोगों के परिवारों से बात भी कर ली है। वैसे हम आपको यह भी बता दें की मुरैना में कथित तौर पर जहरीली शराब का सेवन करने से हुई मौतों के मामले में सरकार ने सख्त कदम उठाये हैं।

बीते बुधवार को ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई थी। इस बैठक के दौरान उन्होंने मुरैना की घटना पर नाराजगी जताई थी। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने अधिकारियों के साथ बैठक में मुरैना के कलेक्टर और एसपी (SP) को हटाने तक के निर्देश जारी कर दिए थे। इसी बैठक में मुख्यमंत्री ने घटना की जांच के लिए एक जांच टीम का गठन किया है, जिसमें ACS होम समेत दो ADG स्तर के अधिकारियों को शामिल किया गया है। यह टीम मुरैना पहुंच चुकी है और जांच शुरू कर दी है।

जांच के बाद यह कमेटी सरकार को अपनी रिपोर्ट दे देगी। वहीं दूसरी तरफ पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि मौतें ज्यादा शराब पीने से हुई या शराब जहरीली थी। फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार, बीते सोमवार की रात को जिले के दो गांव में शराब पीने से लोगों की तबीयत बिगड़ने का सिलसिला शुरू हुआ, जो अब भी चल रहा है। जहरीली शराब को पीने से अबतक 24 लोगों की जान जा चुकी है और अब भी कई लोग बीमार हैं।

वैक्सीन किसी संजीवनी बूटी से कम नहीं है: CM शिवराज सिंह चौहान

थलापति विजय की 'मास्टर' का बनेगा हिन्दी रीमेक, इस फिल्मनिर्माता ने करोड़ों में खरीदें राइट्स

जन्मदिन पर मायावती का बड़ा ऐलान, यूपी और उत्तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -