थलापति विजय की 'मास्टर' का बनेगा हिन्दी रीमेक, इस फिल्मनिर्माता ने करोड़ों में खरीदें राइट्स
थलापति विजय की 'मास्टर' का बनेगा हिन्दी रीमेक, इस फिल्मनिर्माता ने करोड़ों में खरीदें राइट्स
Share:

बॉलीवुड फिल्म मेकर बहुत वक़्त से सुपरहिट दक्षिण फिल्मों के हिन्दी रीमेक बनाते आ रहे हैं। 70 एवं 80 के दशक से आरम्भ हुआ यह सिलसिला आज भी जारी है तथा पिछले वर्ष 'कबीर सिंह' ने हैरान कर देने वाले आंकड़े दर्ज कराकर यह सिद्ध कर दिया कि यह सिलसिला आने वाले वक़्त में भी नहीं थमेगा। शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'कबीर सिंह' दक्षिण इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की ऑफिशियल रीमेक थी, जिसने सिनेमाघरों को हिलाकर रख दिया था। इस मूवी ने शाहिद कपूर के करियर को फिर से पटरी पर ला दिया है। 

वही यदि ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'कबीर सिंह' के मेकर मुराद खैतानी ने थलापति विजय की हालिया रिलीज मूवी 'मास्टर' के हिन्दी राइट्स भी क्रय करने की योजना बनाई है। यह फिल्म पिछले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है तथा इसने ओपनिंग-डे पर 40 करोड़ रुपये का बिज़नेस करके सबको हैरान कर दिया है। कोरोना वायरस संकट के वक़्त में ऐसी ओपनिंग दर्ज करा के 'मास्टर' ने दिखा दिया है कि यह मूवी आने वाले दिनों में और भी कई रिकॉर्ड तोड़ेगी।

मीडिया में सामने आई एक ताजा रिपोर्ट में बताया गया है कि मेकर मुराद खैतानी ने फिल्म 'मास्टर' के हिन्दी राइट्स क्रय कर लिए हैं। फिल्म के राइट्स का पेपर वर्क कम्पलीट हो चुका है तथा शीघ्र ही इसकी ऑफिशियल घोषणा भी हो जाएगी। रिपोर्ट में बताया गया है कि मुराद खैतानी दो सप्ताह पूर्व अपनी टीम के साथ हैदराबाद गए थे तथा 'मास्टर' की विशेष स्क्रीनिंग भी अटेंड की थी। उन्हें तभी फिल्म पसंद आ गई थी तथा उन्होंने इसका पेपर वर्क आरम्भ करा दिया था। मुराद खैतानी ने 'मास्टर' के हिन्दी राइट्स बहुत बड़ी राशि में क्रय किए हैं।

प्रभास और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म में आई रुकावट, ऋतिक रोशन है वजह

MP हूच त्रासदी: जहरीली शराब पीने से चार और लोगों की गई जान, कुल 24 लोगों की हुई मौत

कपिल ने बेटी संग मनाया माँ का जन्मदिन, सेलेब्स ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -