+

TikTok ने बदल डाली इस 23 वर्षीय युवती की जिंदगी, आज किसी सेलिब्रिटी की तरह जीती है लाइफ

TikTok ने बदल डाली इस 23 वर्षीय युवती की जिंदगी, आज किसी सेलिब्रिटी की तरह जीती है लाइफ

लंदन: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म किसी शख्स की जिंदगी किस तरह बदल सकता है, इसकी मिसाल एक 23 वर्षीय युवती के नाम से दी जा सकती है. इस युवती के सोशल मीडिया वीडियो ऐप टिकटॉक पर कुल 1.6 करोड फॉलोअर्स हैं. इसकी बदौलत वह इतनी मशहूर और आर्थिक संपन्न हो चुकी है कि अब वह अपनी सुरक्षा के लिए सिक्योरिटी गार्ड रखने लगी हैं और उसकी मां ने अब नौकरी भी छोड़ दी है.

सोशल मीडिया पर छाने वाली इस युवती का नाम होली हॉर्न (holly h) है, जो ब्रिटेन की सेलिब्रिटी बन चुकी हैं. आकर्षक होंठ, चौड़ी भूरी आंखें और मेनिक्योर किए हुए नाखूनों के साथ वह अपने सिर को कैमरे की तरफ झुकाकर सीटी बजाती है तो उनके फैंस दीवाने हो जाते हैं. उनका टिकटॉक वीडियो 15 सेकंड में ही ख़त्म हो जाता है, किन्तु लोगों के बीच इसकी अपील चौंकाने वाली है. इस छोटी सी वीडियो क्लिप को 7.72 करोड़ बार देखा जा चुका है, जो गत वर्ष टिकटॉक पर अपलोड किया गया था. 

मेल ऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक, बीबीसी के 'स्ट्रिक्टली कम डांसिंग' के निमार्ता अपने प्रति एपिसोड पर बमुश्किल एक करोड दर्शक ही जुटा पाते हैं. इस वीडियो ने इंटरनेट पर होली को एक जबरदस्त सुपरस्टारडम दिया है. उनकी इस कामयाबी पर जो सबसे ज्यादा खुश हैं, वह हैं उनकी मां जोडी.

वेस्ट बैंक में नई बस्तियां बसाना चाहता है इजराइल, अमेरिका ने किया समर्थन तो फिलिस्तीन ने जताया विरोध

विश्व का सबसे बड़ा स्टेडियम बन कर हुआ तैयार, इन दो टीमों के बीच हो सकता है मैच

मोरक्को में दर्दनाक सड़क हादसे में 8 की मौत, 42 घायल