विभिन्न जगहों पर बिजली गिरने से 23 की मौत, 35 घायल : ओडिसा
विभिन्न जगहों पर बिजली गिरने से 23 की मौत, 35 घायल : ओडिसा
Share:

भुवनेश्वर: शनिवार को राज्य के विभिन्न हिस्सो में बिजली गिरने से 23 लोगों की मौत हो गई. वही इन घटनाओ में  35 लोगों के घायल होने की खबर है. भद्रक व बालेश्वर जिले में बिजली गिरने से सर्वाधिक 7-7 तथा खोर्धा जिले में 5 तथा केन्दुझर, नयागड, मयुरभंज व जाजपुर जिले में एक-एक लोगों की मौत हुई है.

भद्रक जिले में बिजली गिरने से सात लोगों की मौत हुई है तथा तीन घायल हुए हैं। जिले के विशालपटा गांव में दो लोगों की मौत इस कारण हुई है. यह दोनों खेत में काम रहे थे. इसी तरह भद्रक जिले के तिहिडी प्रखंड के सया पंचायक के बालिचतिरि गांव में बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हुई है. पाणिभंडार गांव में एक तथा कुशननगर में एक महिला की मौत हुई है. बालेश्वर जिले के सोरो ब्लाक में तीन लोगों की मौत हुई है. इनमें दो लोग आंगुला गांव के रहने वाले हैं जबकि एक जगन्नाथपुर गांव का है.

वही बालेश्वर जिले के जलेश्वर ब्लाक में चार लोगों की मौत हुई है एवं 17 घायल हुए हैं. ब्लाक के पाइकसिदर, नमकाना व चुरमरा में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है. केन्दुझर जिले के दांतिया में एक व्यक्ति की मौत बिजली गिरने से हुई है. खोर्धा जिले के मेंढाशाल के निकट जामझरी में एक तथा सुंदरपुर में चार लोगों की मौत हुई है. मयुरभंज जिले के दिगिधर गांव में एक बालिका की मौत बिजली गिरने से हुई है. नयागड के हरिहरपुर में एक तथा जाजपुर जिले के पाणिकोईली में एक व्यक्ति की मौत बिजली गिरने से होने की खबर है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -