आज़म खान के खिलाफ दर्ज हुए 23 मामले, बोले- ये नफरत मेरी जान ना ले ले

आज़म खान के खिलाफ दर्ज हुए 23 मामले, बोले- ये नफरत मेरी जान ना ले ले

रामपुर: यूपी की रामपुर लोकसभा सीट से सांसद और समाजवादी पार्टी (सपा) नेता आजम खान की समस्याएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. गुरुवार को उन्हें भू-माफिया सूची में शामिल कर दिया गया है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा है कि उनके खिलाफ दर्ज की गई 23 FIR फर्जी है और ये बदले की भावना से प्रेरित होकर किया जा रहा है. जिसे सारा देश जान रहा है.

आज़म खान ने कहा कि आज मेरे साथ जो भी हो रहा है, उसे पूरा देश देख रहा है. कुछ लोग मेरे लिए दुआएं भी कर रहे हैं. मेरी जेड सुरक्षा को भी छीन लिया गया है. आज़म खान ने अपनी जान का खतरा बताते हुए कहा है कि कहीं ये नफरत मेरी जान न ले ले. इस मामले पर आज़म खान ने कहा कि जिन जमीनों की रजिस्ट्री 12-14 वर्ष पहले हो चुकी है और भुगतान भी कर दिया गया है, उस जमीन के लिए विवाद पैदा किया जा रहा है. भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि लोग शिक्षा के लिए जमीन देते हैं, लेकिन भाजपा जमीन छीनने के लिए कार्य कर रही है.

रामपुर के पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने बताया है कि अब तक सपा सांसद आजम खान के विरुद्ध 23 एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं. आजम खान का कनेक्शन भूमि अतिक्रमण से है. किसानों द्वारा दर्ज एफआईआर के अनुसार, पुलिस अधिकारी उन्हें देकर गैर कानूनी रूप से जमीन हड़पते थे. मामले की जांच के लिए टीम गठित की गई है.

गेस्ट हाउस में फिर धरने पर बैठी प्रियंका वाड्रा, सोनभद्र जाने की जिद पर अड़ी

विधानसभा चुनाव को लेकर झारखण्ड में सियासत गर्म, भाजपा-झामुमो सदस्यता अभियान में जुटी

सोनभद्र नरसंहार: पीड़ितों से मिलने जा रही थी प्रियंका, यूपी पुलिस ने हिरासत में लिया