गेस्ट हाउस में फिर धरने पर बैठी प्रियंका वाड्रा, सोनभद्र जाने की जिद पर अड़ी

गेस्ट हाउस में फिर धरने पर बैठी प्रियंका वाड्रा, सोनभद्र जाने की जिद पर अड़ी

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में हुए नरसंहार के बाद वहां पीड़ितों के परिवारों से मुलाकात करने जा रही कांग्रेस की यूपी प्रभारी प्रियंका वाड्रा को वहां जाने से यूपी पुलिस ने रोक दिया है. उनके काफिले को मिर्जापुर और वाराणसी की बॉर्डर पर रोक दिया गया है. इससे नाराज प्रियंका वाड्रा अपने समर्थकों के साथ नारायणपुर में धरने पर बैठ गईं है.

पुलिस ने प्रियंका वाड्रा को धरना देने से रोका और अपने साथ चुनार के गेस्‍ट हाउस ले गई. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, प्रियंका गांधी ने खुद को हिरासत में लिए जाने की बात भी कही है. दूसरी तरफ डीजीपी ओपी सिंह ने प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने की बात से साफ़ मना कर दिया है. उनका कहना है कि प्रियंका को केवल सोनभद्र जाने से रोका जा रहा है, उन्हें हिरासत में नहीं लिया गया है.

वहीं मिर्जापुर के चुनार गेस्‍ट हाउस में भी प्रियंका वाड्रा अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गई हैं. उनका कहना है कि वह सोनभद्र अवश्य जाएंगी और वहां घटना के पीड़ितों से भी मुलाकात करेंगी. इससे पहले प्रियंका वाड्रा ने सोनभद्र घटना में जख्मी लोगों का बीएचयू ट्रामा सेंटर में जाकर हालचाल पुछा था. आपको बता दें कि सोनभद्र में जमीन विवाद में 10 लोगों की हत्‍या कर दी गई थी. प्रशासन की तरफ से सोनभद्र में धारा 144 लागू कर दी गई है.

विधानसभा चुनाव को लेकर झारखण्ड में सियासत गर्म, भाजपा-झामुमो सदस्यता अभियान में जुटी

सोनभद्र नरसंहार: पीड़ितों से मिलने जा रही थी प्रियंका, यूपी पुलिस ने हिरासत में लिया

सोनभद्र नरसंहार पर सीएम योगी ने तोड़ी चुप्पी, कहा - 1955 में ही पड़ चुकी थी इसकी नींव