भारतीय नौसेना पर कोरोना का अटैक, एक साथ 21 कर्मचारी पॉजिटिव
भारतीय नौसेना पर कोरोना का अटैक, एक साथ 21 कर्मचारी पॉजिटिव
Share:

मुंबई: कोरोना वायरस माहमारी ने भारतीय नौसेना (Indian Navy) पर भी हमला कर दिया है. मुंबई नौसैनिक बेस के INS आंग्रे में तैनात 21 कर्मियों को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया है. इनमें से 20 नौसैनिक हैं और एक अन्य कर्मचारी है. बताया जा रहा है कि यह सभी लोग एक ही सोर्स से संक्रमित हुए है. 

सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बीते 7 अप्रैल को एक नौसेना कर्मी कोरोना संक्रमित पाया गया था. कोरोना वायरस से संक्रमित हुए तमाम कर्मचारी एक ही ब्लॉक में रहते थे इसलिए पूरे ब्लॉक को क्वारंटाइन कर दिया गया है. वहीं सावधानी बरतते हुए आईएनएस आंग्रे (INS Angre) को लॉकडाउन कर दिया गया है. हालाँकि, राहत की बात ये है कि अभी तक नौसेना के किसी जहाज या सबमरीन में कोरोना का कोई केस सामने नहीं आया है. 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पूरी दुनिया के नौसेनाओं में कोरोना ने कोहराम मचा रखा है. सबसे पहले अमेरिकी एयरक्राफ्ट कैरियर रूसवेल्ट में नौसैनिकों में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने की खबर आई थी. इसके बाद फ्रांसीसी नौसेना के जहाज चार्ल्स डी गोल में भी कोरोना संक्रमण फैलने के बाद उसे वापस फ्रांस लौटना पड़ा था.

जानिए क्यों मनाया जाता है World Heritage Day?...

मात्र 100 रुपये की बचत बन जाएगी 54.47 लाख की रकम, रिटायरमेंट में नहीं रहेगी चिंता

Gold Futures Price: बुरी तरह गिरा सोना, जानें क्या है नया भाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -