20MP सेल्फी कैमरा, 4GB रैम, 4000mAh बैटरी लेकिन कीमत सिर्फ 8999 रूपए
20MP सेल्फी कैमरा, 4GB रैम, 4000mAh बैटरी लेकिन कीमत सिर्फ 8999 रूपए
Share:

इन दिनों स्मार्टफोन के बाजार में सस्ते व किफायती स्मार्टफोन्स का मेला लगा हुआ है. जहाँ आपको कम कीमत पर ज्यादा रैम, अधिक स्टोरेज व दमदार फ्रंट कैमरा वाले 4जी स्मार्टफ़ोन बड़ी आसानी से मिल जायेंगे. अगर आप भी ऐसे किसी स्मार्टफोन की तलाश में है तो हम आपके इस इंतजार को ख़त्म करने के लिए एक धाकड़ स्मार्टफोन लेकर आए है. दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर महज 8,999 रुपये की कीमत पर Infinix Hot S3 स्मार्टफोन उपलब्ध कराया जा रहा है. इस स्मार्टफोन की खासियत है इसका सेल्फी कैमरा जो कि 20 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आता है.

तो चलिए आपको बताते है Infinix Hot S3 के स्पेसिफिकेशन के बारे में...इसमें आपको 5.65 इंच की 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली फुल व्यू एचडी डिस्प्ले दी गई है. ये स्मार्टफोन क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर से लैस है. इसे दो अलग रैम वेरिएंट में पेश किया गया है. जिसमे कि एक 3GB की रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जबकि दूसरा 4GB की रैम और 64GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध कराया गया है. वहीं इसका कैमरा फीचर में लाजवाब है.

इसमें 13MP का रियर कैमरा व 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया गया है. ये दोनों कैमरे एलईडी फ्लैश लाइट के साथ आते है. Infinix Hot S3 एंड्रॉयड ओरियो 8.0 पर आधारित है. इसमें पावर बैकअप के लिए 4000mAh की बैटरी उपलब्ध कराई गई है. इसके अतिरिक्त इस हैंडसेट में फिंगरप्रिंट सेंसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 505 GPU, ब्लूटूथ 4.2, OTG, Wi-Fi, 4G VoLTE, 3.5mm जैसे सारे फीचर दिए गए है.

 

बिल्ट-इन अमेजन एलेक्सा के साथ पेश है इसेंशियल फोन

बेहद सस्ता होगा सैमसंग का नया J सीरीज स्मार्टफोन

अब SMS से मिलेगी असली-नकली की जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -