महज कुछ दिनों का इंतजार, लॉन्चिंग के लिए नई Ford Endeavour खड़ी है बिलकुल तैयार

महज कुछ दिनों का इंतजार, लॉन्चिंग के लिए नई Ford Endeavour खड़ी है बिलकुल तैयार

शानदार वाहन निर्माता कंपनी Ford भारत में SUV Endeavour के नए मॉडल को जल्द ही पेश करने जा रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि नई Ford Endeavour के एक्सटीरियर और इंटीरियर में बदलाव के साथ नए फीचर्स भी आपको देखने को मिलेंगे. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इसे इस माह की 22 तारीख को पेश कर देगी. 

बताया जा रहा है कि कंपनी ने इस गाड़ी में नया फ्रंट बंपर, नई ग्रिल, हेडलैम्प इंसर्ट्स और डायमंड कट फिनिश वाले 20-इंच अलॉय वील्ज को शामिल किया है. वहीं इस कार की कीमत की बात की जाए तो कीमत को लेकर अभी कुछ जानकारी नहीं मिल सकी है. दूसरी ओर बाजार में यह गाडी महिंद्रा अल्टूरस, टोयोटा फॉर्च्युनर और मित्सुबिशी पजेरो स्पोर्ट जैसी एसयूवी को जोरदार टक्कर देगी. 

इस नई एंडेवर में मैकेनिकली कोई बदलाव होने के खबर नहीं है. जबकि इसमें 2.2-लीटर और 3.2-लीटर वाले डीजल इंजन मिलेंगे. जबकि  संभावना यह भी है कि कंपनी बीएस6 एमिशन नॉर्म्स लागू होने से पहले नया 2.0-लीटर डीजल इंजन पेश करेगी. जानकारी के मुताबिक़, 22 फरवरी को लॉन्च होने जा रही नई Ford Endeavour में डैशबोर्ड में हल्का बदलाव, सॉफ्ट-टच मटीरियल, बैकलिट बटन और क्रोम फिनिश मिलेगी. बता दें कि कंपनी ने इससे पहले फोर्ड का आख़िरी मॉडल साल साल 2016 में लॉन्च किया था. जिसे काफी पसंद किया जाता है. 

बजाज ऑटो भी हुई खुश, जनवरी माह की बिक्री में किया यह कारनामा

जनवरी में सुजुकी मोटरसाइकिल ने किया कमाल, बिक्री में आया गजब का उछाल

दमदार फीचर के साथ भारत में पेश हुई kawasaki w800

74 लाख रु की भारी भरकम कीमत के साथ लॉन्च हुई Ducati Panigale V4, हिला देगा हर एक फीचर...