74 लाख रु की भारी भरकम कीमत के साथ लॉन्च हुई Ducati Panigale V4, हिला देगा हर एक फीचर...
74 लाख रु की भारी भरकम कीमत के साथ लॉन्च हुई Ducati Panigale V4, हिला देगा हर एक फीचर...
Share:

अपनी कीमती, लग्जरी और दमदार बाइक्स के लिए पहचानी जाने वाली डुकाटी ने नई गाड़ी को पेश कर दिया है. आपको बता दें कि इस इटालियन सुपर बाइक निर्माता कंपनी ने Ducati Panigale V4 पेश की है. बताया जा रहा है कि यह एक लिमिटेड एडीशन बाइक है जो Ducati Panigale V4S सुपरबाइक पर आधारित है. कीमत की बात करें तो इसकी कीमत सुनकर आप हिल भी सकते हैं. इसे कंपनी ने 80,000 GBP यानी लगभग 74.5 लाख रुपये की कीमत के साथ उतारा है. 

बताया जा रहा है कि Ducati Panigale V4 की सिर्फ 10 यूनिट बनाई जाएंगी. क्योंकि इसकी कीमत काफी है और इसकी मांग के हिसाब से कंपनी ने यह निर्णय लिया है. इससे पूर्व में कंपनी द्वारा Panigale V4 Speciale बाइक को भारत में लॉन्च किया जा चुका है. जहां इसकी महज 1,500 यूनिट तैयार की गई थी. 

फिलहाल इस नई गाड़ी की बात की जाए तो इस बाइक में 1,103cc एल-ट्विन इंजन आपको मिलेगा. जो कि 13,750 rpm पर 226 Bhp की पावर और 11,000 rpm पर 133.6 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसका इंजन 6-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है. इसे कंपनी ने कॉर्नरिंग एबीएस, दुकाती ट्रैक्शन कंट्रोल, दुकाती स्लाइड कंट्रोल, दुकाती वीली कंट्रोल, इंजन ब्रेक कंट्रोल, और ऑटो टायर कैलिब्रेशन आदि फीचर्स से सजाया है. जबकि इसमें दमदार लिथियम आयन की बैटरी आपको मिलेगी. 

 

जल्द ABS फीचर के साथ दस्तक देगी Pulsar NS 160

सुजुकी लॉन्च की 2019 V-Strom 650XT, यह है इसके शानदार फीचर्स

अभी पूरा नहीं होगा Self-Driving car का सपना, स्टडी में हुआ बड़ा खुलासा

इन तमाम खूबियों के साथ मार्च में दस्तक देगी KTM Duke 790, जानिए इसके बारे में....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -