2018 इन तीन राशियों के लिए होने वाला है चिन्ताजनक
2018 इन तीन राशियों के लिए होने वाला है चिन्ताजनक
Share:

हर इंसान अपने जीवन में खुश रहना चाहता है, वह चाहता है कि वह और उसका परिवार हमेशा खुश रहे. लेकिन कभी-कभी ऐसी परिस्थितियां भी आ जाती हैं जो इंसान को परेशान करना शुरू कर देती हैं. नये साल के इस दौर में हर व्यक्ति के मन में यही बात रहती है कि नया साल उसके लिए अच्छा साबित होगा. और आज हम आपको इसी नये साल 2018 से जुड़ी कुछ ऐसी खास बातें बताने जा रहे हैं. जो मुख्यतः इन तीन राशि वाले लोगों के लिए है. दरअसल यहां पर हम आपको जिन तीन राशि के बारे में बताने जा रहे हैं इन तीन राशि पर शनिदेव का प्रकोप बनने के आसार बन रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कौन सी वह राशि है जिन पर शनिदेव कि छाया पड़ने के योग बन रहे हैं.

मेष राशि के लिए नया साल कुछ खास बढ़िया नहीं जाने वाला. इस साल मेष राशि के जातकों पर शनि का प्रकोप शुरू हो जाएगा जिससे उन पर शनि की बुरी दृष्टि बनी रहेगी. ऐसे में मेष राशि वाले लोगों को सतर्क रहने की अधिक जरूरत है. क्योंकि इस नए साल में शनि देव सबसे ज्यादा असर आपके व्यवसाय पर डालने वाले हैं जिससे आपको धनराशि की कमी होना तय है. शनि के प्रकोप से बचने के लिए आप शनिवार के दिन शनिदेव की पूजा करें और परिवार में शांति बनाए रखें.

वृषभ राशि के जातकों को बता दें कि नया साल आपके लिए कुछ खास नहीं रहेगा. क्योंकि इस नए साल के जनवरी माह से शनि देव की कृपा दृष्टि भी बनी रहेगी जिसके कारण आपके काम बनते और बिगड़ते रहेंगे. इस साल आपको कई कामों में नुकसान होना तय है साथ ही आपको अपनी कोई कीमती चीज खोनी पड़ सकती है. ऐसे में आप को डरने या घबराने की जरूरत नहीं है. क्योंकि इससे बचने का एकमात्र उपाय यह है कि आप शनिवार के दिन शनि महाराज की सच्चे मन से पूजा और आराधना करें साथ ही जितना अधिक हो सके दान-पुण्य करें.

मिथुन राशि के जातकों की बात की जाए तो नए साल में मिथुन राशि पर शनि की विशेष कृपा दृष्टि रहेगी. तो यह मान लीजिए कि इस नए साल में मिथुन राशि के लोगों के बिगड़ते काम बन जाएंगे. हालांकि इस साल के बीच के महीनों में उन्हें कुछ दिक्कतें आ सकती हैं परंतु बाकि पूरा साल उनके लिए खुशनुमा बना रहेगा. इसके अलावा मिथुन राशि के युवक और युवतियों के लिए यह साल काफी अच्छा रहेगा. इतना ही नहीं मिथुन राशि के लोगों को अच्छे साथी मिलने के मौके भी प्राप्त होंगे.

 

 

ये दो स्त्रीयां जहाँ भी मिले तुरंत हो जाओ उनसे दूर वरना..

शमी का पौधा दिलाता है शनि के दुष्प्रभाव से छुटकारा

पाना है शनि के दुष्प्रभाव से छुटकारा तो करें ऐसा उपाय

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में विराजमान है शनिदेव की यह चमत्कारी प्रतिमा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -