कार्टून को खोलने के बाद पुलिस के उड़े होश, जानिए क्या था कार्टून में...
कार्टून को खोलने के बाद पुलिस के उड़े होश, जानिए क्या था कार्टून में...
Share:

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में रविवार दोपहर एक लावारिस कार्टून मिलने से इलाके में हड़कम मच गया. आपको बता दे कि लावारिस बैग के मिलने पर स्थानीय लोगो ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्टून को कब्जे में लेकर जाँच की. 

गौरतलब है कि श्रीगंगानगर कस्बे के वार्ड 20 में देवता काॅलोनी में लोगों ने एक लावारिस कार्टून देखकर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल हरकत में आते ही मौके पर पहुंच बैग को खोला. कार्टून के अंदर रखे सामान को देखर पुलिस के होश उड़ गए. बता दे कि कार्टून से 20 हजार नशे के कैप्सूल बरामद हुए. जिसके बाद पुलिस ने नशे के कैप्सूल्स को अपने कब्जे में ले लिया है.

बता दे कि प्राप्त जानकारी अनुसार रविवार दोपहर मोहल्ले में एक लावारिस पड़ा कार्टून देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गयी. जिसके बाद इलाके की पुलिस को सूचना दी गयी. वही पुलिस ने मौके पहुंचकर बैग को कब्जे में लिया. और जाँच की प्रकिया को पूरा किया. वही एएसआई भूपसिंह ने बताया कि कार्टून खोला तो उसमें से स्पासोसिड प्रोक्सिवन के नशे के 140 पैकेट यानी 19872 कैप्सूल भरे थे. कार्टून को पुलिस ने कब्जे में लेकर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

सामूहिक दुष्कर्म के बाद इलाज के दौरान हुई मासूम की मौत

गवाहों ने आरोपी की बेटी से किया गैंगरेप

वरिष्ठ पत्रकार की संदिग्ध मौत

फ्लैट में आपत्तिजनक हालत में मिले छात्र-छात्राएँ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -