श्रीनगर के नौगाम में मुठभेड़ में मारे गए 2 आतंकवादी

जम्मू-कश्मीर की घाटी में लगातार आतंकी हमले होते रहे हैं। आए दिन जवानों की जान जाने या मुठभेड़ की खबरें आती रहती हैं। इसी के बीच नौगाम के वागुरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. यह स्थान मंगलवार की देर रात मध्य कश्मीर में श्रीनगर के बाहरी इलाके में है।

मुठभेड़ की खबरों से पता चलता है कि कम से कम दो आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने फंसाया है। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्विटर पर खबर साझा की और लिखा, "श्रीनगर के नौगाम इलाके के वगूरा में मुठभेड़ शुरू हो गई है। दो #आतंकवादी फंस गए हैं। सुरक्षा बल काम पर हैं। आगे के विवरण का पालन किया जाएगा।" इस सब में एक अधिकारी ने घटना के बारे में बताया। मुठभेड़ जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ द्वारा किया गया एक संयुक्त अभियान था, जब उन्हें इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। उन्होंने आगे कहा "जैसे ही संयुक्त खोज दल ने संदिग्ध स्थान को घेर लिया, छिपे हुए आतंकवादियों ने तलाशी दल पर गोलीबारी की, जिसका जवाबी कार्रवाई में मुठभेड़ हुई।"

क्षेत्रों को चिह्नित करने के बाद, क्षेत्र के सभी प्रवेश और निकास बिंदुओं को सील कर दिया गया है और अधिक सुदृढीकरण को मौके पर भेजा गया है। आतंकवादियों को बचने के लिए अंधेरे का फायदा उठाने से रोकने के लिए बलों ने इलाके में तेज रोशनी भी लगाई है। 

एनआईए ने दिल्ली के इस्राइली दूतावास में हुए विस्फोट के संदिग्धों की सूचना पर 10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की

पंजाब ने कोविड की सकारात्मकता दर में आई गिरावट

आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने कहा- "राष्ट्रीय राजधानी में बुधवार तक टीकाकरण अभियान बंद...."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -