इस स्मार्टफोन के देशभर में हुए 2 लाख से ज्यादा रजिस्ट्रेशन
इस स्मार्टफोन के देशभर में हुए 2 लाख से ज्यादा रजिस्ट्रेशन
Share:

हाल में कुछ समय पहले चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नूबिया द्वारा अपने Nubia Z17 mini स्मार्टफोन को भारत में लांच किया गया था. जिसे बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर उपलब्ध कराया गया है. इस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी मिली है कि भारत में नूबिया Z17 mini स्मार्टफोन को देश भर में 2 लाख से ज्यादा रजिस्ट्रेशन हुए है. इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में 19,999 रुपए निर्धारित की गयी है. जिसे आप खरीद सकते हो. इस स्मार्टफोन के लिए  तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, केरल और कर्नाटक से सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन हुए है. 

Nubia Z17 mini स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें इसमें 5.2 इंच (1920 x 1080 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन फुल एचडी डिस्प्ले 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ दी गयी है. इसके साथ इसमें ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 510 जीपीयू, 4 जीबी रैम,  64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेजदिए जाने के साथ यह एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो आधारित नूबिया यूआई 4.0 पर चलता है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे अौर 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.पावर के लिए इसमें 2950 एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, ग्लोनास, एनएफसी जैसेकनेक्टिविटी फीचर भी दिए गए है. जिसे आप खरीद सकते हो. 

Xiaomi Redmi Note 4 स्मार्टफोन आज मीडॉटकॉम और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध

आने वाले HTC U11 स्मार्टफोन को क्यों खरीदे

एचटीसी यू 11 भारत में लांच होगा, जानिए कब, कहां और कैसे !

सैमसंग कार्निवाल में उपलब्ध है इन प्रोडक्ट्स पर इतना डिस्काउंट !

सैमसंग गैलेक्सी सी 10 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -