डिवाईडर से टकराया गिट्टी भरा डंपर, दो की मौत
डिवाईडर से टकराया गिट्टी भरा डंपर, दो की मौत
Share:

मुरैना। ग्वालियर में डंपर के असंतुलित होकर डिवाईडर से टकराने से एक बड़ा हादसा हो गया। यह ट्रक गिट्टी से लदा हुआ था जो कि ओवरलोड हो गया था। यह डंपर डिवाइडर से टकराकर कबाड़ी की दुकान में जाकर पलट गया। इस दुर्घटना में करीब 7 लोग घायल हुए। जबकि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को चिकित्सालय ले जाया गया। इस हादसे से व्यस्त मार्ग पर करीब डेढ़ घंटे तक जाम लग गया। जेसीबी से डंपर को हटाए जाने के बाद जाम खुल गया। पुलिस ने डंपर और क्लीनर को पकड़ लिया। 

मिली जानकारी के अनुसार डंपर क्रमांक एमपी 07 जीए 1219 ग्वालियर से मुरैना की ओर जा रहा था। कस्बे में थाने के पास देवीलाल कबाड़ी की गुमटी के सामने डंपर अनियंत्रित हो गया। गुमटी की ओर तेज गति से आकर यह डंपर पलट गया। डंपर के नीचे आने वाले पीडि़तों में जगदीश निवासी पहाड़ी पुत्र कासीराम गुर्जर, आदर्श काॅलोनी निवासी मेहबूब 35 वर्ष पुत्र अनवर खान, आदर्श काॅलोनी निवासी राजेश पुत्र दौजीराम, नया गांव निवासी राजेश किरार, डिपो बानमोर निवासी जावेद खान, विनोद पुत्र कासीराम, जहीर पुत्र नवाब खान दब गए।

इसमें जगदीश और मेहबूब की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। दूसरी ओर राजेश पुत्र दौजीराम ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। राजेश किरार और जावेद को ग्वालियर में दाखिल करवाया गया है। जहीर और विनोद मुरैना के जिला चिकित्सालय में भर्ती किए गए हैं। हालांकि इस घटना के बाद डंपर का वाहन चालक फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -