फ्लैट में मिली दो भाइयों की 8 दिन पुरानी लाशें, जांच में जुटी पुलिस
फ्लैट में मिली दो भाइयों की 8 दिन पुरानी लाशें, जांच में जुटी पुलिस
Share:

आजकल अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बैरागढ़ इलाके में रविवार सुबह एक फ्लैट में दो भाइयों की लाशें मिलीं. जी दरअसल यहाँ दरवाजे बंद होने के कारण एक पुलिसकर्मी दूसरे फ्लैट की बालकनी के रास्ते अंदर पहुंचा. वहीं लाशें 7 से 8 दिन पुरानी बताई गई है.

इस मामले में बताया गया है कि फ्लैट से बदबू आने पर पड़ोसियों ने सुबह इस मामले में पुलिस को सूचना दी. वहीं बैरागढ़ थाने के टीआई शिवपाल सिंह कुशवाहा ने इस मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि, ''इलाहाबाद बैंक रोड शिव मंदिर के पास एक बिल्डिंग के फ्लैट में 35 साल का नरेश लालवानी अपने बड़े भाई 37 वर्षीय भाई धर्मेश लालवानी के साथ रहता था. सुबह पड़ोसियों ने यहां लगातार बदबू आने की सूचना दी.नरेश का शव फर्श पर खून से लथपथ और धर्मेश का शव फंदे पर लटका मिला.'' इसी के साथ इस मामले में पुलिस ने यह भी कहा कि 'दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण पुलिसकर्मी पड़ोसी के फ्लैट की बालकनी के रास्ते अंदर पहुंचा. वहीं वहां नरेश का शव फर्श पर खून से लथपथ मिला, और धर्मेश दरवाजे के पास फंदे से लटका था.'

उनके अनुसार नरेश की लाश 7 से 8 दिन और धर्मेश की 3 से 4 दिन पुरानी लग रही है. इस मामले में पुलिस ने आगे बात करते हुए कहा कि, 'दोनों शव पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिए हैं. इसके बाद ही मौत का समय और कारणों का पता चल पाएगा.' केवल इतना ही नहीं पुलिस ने यह भी बताया है कि यह मकान नरेश और धर्मेश का ही है और बीते 8 साल पहले उनके पिता दौलतराम अजमेर में एक वृद्धाश्रम में रहने चले गए. उसके बाद से दोनों भाई साथ में रह रहे थे. अब इस मामले में जांच जारी है.

पत्नी ने शराब पीने से रोका तो पति ने उठाया खौफनाक कदम

तब्लीग़ी जमात मामला: 108 विदेशी जमातियों को दिल्ली क्राइम ब्रांच का नोटिस

मौसी को माँ दे रही थी अपना पूरा मकान, बेटे ने ले ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -