पत्नी ने शराब पीने से रोका तो पति ने उठाया खौफनाक कदम
पत्नी ने शराब पीने से रोका तो पति ने उठाया खौफनाक कदम
Share:

लोनी: लगातार बढ़ते जा रहे जुर्म और अपराध के मामले के बीच एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, और यह केस गाजियाबाद के लोनी के नसीब विहार कॉलोनी का बताया जा रहा है. जंहा  बीते शनिवार शाम एक व्यक्ति ने पत्नी द्वारा शराब पीने से मना करने पर कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. 

मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से बलिया के रहने वाला संजय झा शिव विहार कॉलोनी में शिफ्ट हो गए थे. वह दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में एक फैक्टरी में सिक्योरिटी गार्ड के पद पर काम करते है. पुलिस के अनुसार घर में वह अपनी पत्नी वंदना झा के साथ रहते थे. वहीं उन्हें बीते शनिवार शाम पत्नी ने शराब पीने से मना किया था. इस दौरान दोनों में इस बात को लेकर झगड़ा होने लगा. 

मिली जानकारी के अनुसार कुछ देर बाद वंदना कुछ सामान लेने के लिए बाहर चली गई. वापस आने पर देखा कि कमरे में पंखे से पति का शव फंदे पर लटका हुआ मिला. यह देख वह चीखने चिलाने लगी. आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ट्रॉनिका सिटी थाना एसएचओ रमेशचंद राणा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि व्यक्ति शराब पीने का आदी थी. दोनों में शराब पीने का लेकर कहासुनी हुई थी. संभवत: इसी के चलते मृतक ने फंदा लगाया हो. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

तब्लीग़ी जमात मामला: 108 विदेशी जमातियों को दिल्ली क्राइम ब्रांच का नोटिस

मौसी को माँ दे रही थी अपना पूरा मकान, बेटे ने ले ली जान

प्रेमिका के शव के बाद अब पुलिस को मिला प्रेमी का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -