एक लड़की के प्यार में थे दो दोस्त, अंजाम सुनकर दहल जाएगा आपका दिल
एक लड़की के प्यार में थे दो दोस्त, अंजाम सुनकर दहल जाएगा आपका दिल
Share:

आजकल लगातार आने वाले अपराध के मामले हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह इंदौर का है जहाँ नादान इश्क बच्चे को आरोपी बना बैठा. जी हाँ, इस मामले में 18 साल के एक बच्चे ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. सामने आई खबरों के अनुसार इस मामले में एएसपी जोन 3 प्रशांत चौबे ने बताया मृतक भवानी नगर निवासी तुषार पिता धीरज वर्मा (18) है। तुषार 10वीं की पढ़ाई के साथ शादी में वीडियोग्राफी भी करता था. वहीं नगीन नगर में रहने वाली एक लड़की से उसका अफेयर चल रहा था और लड़की से उसी के इलाके में रहने वाला राहुल पिता दिनेश कोटे (18) भी इकतरफा इश्क करता था और उसे जब पता चला कि वह तुषार से मिलती है और दोनों में प्रेम-प्रसंग चल रहा है तो उसने तुषार को रास्ते से हटाने का ठान लिया.

वहीं सात दिन पहले राहुल ने लड़की को धमकाते हुए एक चाकू खरीद लाने की बात कही थी और इसी के साथ यह भी कहा था कि अब मैं उसे निपटा दूंगा. इस मामले में बीते सोमवार को तुषार जब लड़की से मिलने आया तो राहुल ने उसे देख लिया और राहुल ने तुषार को घर छोड़ देने का बोला. आप सभी को बता दें कि इस मामले में तुषार राहुल के साथ उसकी बाइक पर बैठा तो राहुल पहले उसे मूसाखेड़ी में दोस्त के यहां रुपए देने का बोलकर ले गया. इसके बाद में उसे सुपर कॉरिडोर ब्रिज पर लाया और उसके द्वारा खरीदे कैमरे से फोटोग्राफी करने का बोला.

वहीं उस दौरान फोटो खींचते वक्त राहुल ने तुषार को ब्रिज के नीचे ले जाकर पहले एक पत्थर सिर पर मारा और वह नीचे गिरा तो बड़े पत्थर से उसकी सिर कुचलकर हत्या कर दी. इसके बाद उसका कैमरा और मोबाइल ले भागा और मोबाइल को कर्बला पुल के नाले में फेंक दिया और कैमरा मूसाखेड़ी में दोस्त के घर रख दिया.

वकीलों ने मिलकर खिलाया नशीला पदार्थ और कर दिया रेप

पत्नी को लेने मायके पहुंचे युवक ने ससुराल के बाहर ही कर लिया कुछ ऐसा

Zomato ऐप से मंगवाया चिल्ली पनीर, आया कुछ ऐसा कि देखकर उड़ गये होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -