हिमाचल में कोरोना से हुई 19वीं मौत
हिमाचल में कोरोना से हुई 19वीं मौत
Share:

शिमला: देश के राज्य हिमाचल प्रदेश में COVID-19 से 19वीं मौत हो गई है. 48 साल की महिला का टांडा हॉस्पिटल में उपचार चल रहा था. पिछले दिन ही इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके पश्चात् महिला को कोविड हॉस्पिटल धर्मशाला में शिफ्ट किया गया था. बुधवार प्रातः महिला की मृत्यु हो गई. महिला चंबा के डलहौजी इलाके की रहने वाली थी. डीसी राकेश प्रजापति ने महिला की मृत्यु की पुष्टि की है.

वहीं हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी का एक कर्मचारी COVID-19 पॉजिटिव पाया गया है. संक्रमित कर्मी की ट्रैवल हिस्ट्री चंडीगढ़ की बताई जा रही है. संक्रमित कर्मचारी के डिपार्टमेंट को सील कर दिया गया है. वहीं एचपीयू में संक्रमण का केस सामने आने के पश्चात् ईसी, न्यायालय चुनाव भी टल सकते हैं.

साथ ही कर्मचारी संघ एचपीयू को 7 दिनों के लिए अवरुद्ध रखने की डिमांड को लेकर कुलपति से भेंट कर रहे हैं. गौरतलब है कि एचपीयू में यह दूसरा COVID-19 पॉजिटिव केस है. इससे पूर्व यूनिवर्सिटी बिजनेस स्कूल में एक कर्मी संक्रमित निकला था. बिलासपुर शहर में तीन COVID-19 पॉजिटिव केस आए हैं. कुल्लू शहर में दो COVID-19 पॉजिटिव केस आए हैं. जिसमें एक सेना का एक जवान तथा एक महिला सम्मिलित है. सेना का जवान केरल से आया है जबकि महिला का इलाज आईजीएमसी शिमला में चल रहा है. पुलिस ने महिला के प्राइमरी कांटेक्ट में आए परिवार के नौ लोगों को होम क्वारंटीन कर दिया है. इसी के साथ प्रदेश में COVID-19 के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है.

धनतेरस : धनतेरस पर करें इन 5 चीजों का दान, बनेंगे रुके हुए काम

झारखंड : एक दिन में 1200 से अधिक संक्रमित मिले, जानें मौत का आंकड़ा

गौशाला को लेकर भाजपा और कांग्रेस में जबरदस्त भिड़ंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -