19 साल की उम्र में लड़के ने बनाई ऐसी शानदार बॉडी कि देखकर चौंक जाएंगे आप

दुनियाभर में कई लोग हैं जिन्होंने बेहतरीन बॉडी बनाई है और सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। इसी लिस्ट में आज हम जिनसे आपको मिलवाने जा रहे हैं उनसे मिलकर आपको हैरानी होगी। जी दरअसल हम आपको मिलवाने जा रहे हैं अमेरिका के ट्रिस्टिन ली (Tristyn Lee) से जो बॉडी बिल्डिंग की दुनिया का जाना माना नाम हैं। जी दरअसल 15 साल की उम्र में ट्रिस्टीन ने कभी फुटबॉलर बनने का सपना देखा था, हालाँकि उनकी जिंदगी एक सुझाव से बदल गई। जी हाँ और इसी के चलते आज की तारीख में वे एक प्रोफेशनल बॉडी बिल्‍डर बन गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tristyn Lee (@tristynleeofficial)

आज उनके फिटनेस को देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं। आप सभी को बता दें कि ट्रिस्टिन ली ने अपनी इस बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की पूरी कहानी सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अब इस वीडियो को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कैसे 15 से 19 साल की उम्र में आते-आते उन्होंने अपनी बॉडी को लोहे जैसा बना दिया है। इस वीडियो में ट्रिस्टीन ली 15 साल की उम्र में फुटबॉल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की जर्नी बताई है। 19 साल की उम्र में आज ट्रिस्टिन ली के इस्टाग्राम अकाउंट पर 20 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

एक समय था जब ट्रिस्टीन की कद काठी काफी छोटी थी, इसलिए लोग अक्सर उन्हें चिढ़ाया करते थे। हालाँकि आज वह बहुत मशहूर हो चुके हैं और लोग उनके दीवाने हैं। अपनी कमजोरी को अपनी ताकत बनाने वाले ट्रिस्टिन आज दुनियाभर में छाये हैं। आज से पांच साल पहले भी इसी लड़के की तस्वीर वायरल हुई थी, और अब लब्धि यह लड़का सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है।

शादी में ऐसे गाने पर नाची दुल्हन कि उसी समय हो गया तलाक

अगर आपके पास भी है ऐसा 1 रुपए का सिक्का तो करोड़पति बन सकते हैं आप, बस करना होगा ये काम

VIDEO: जल्द उड़ने वाली लग्‍जरी याट में सफर करेंगे आप, खूबियां जानकर उड़ेंगे आपके होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -