Share:
महाराष्ट्र: क्या आ चुकी है तीसरी लहर?, बाल गृह के 18 बच्‍चे कोरोना पाजिटिव
महाराष्ट्र: क्या आ चुकी है तीसरी लहर?, बाल गृह के 18 बच्‍चे कोरोना पाजिटिव

मुंबई: महाराष्ट्र के मानखुर्द के एक बाल गृह में बीते रविवार को बच्‍चों का कोरोना टेस्‍ट किया गया. वहीँ सबसे अधिक हैरानी की बात यह है कि इसमें 18 बच्‍चे कोरोना संक्रमित पाये गए। आप सभी को बता दें कि बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) का कहना है कि सभी बच्चों को वाशी नाका के कोविड केंद्र में एक आइसोलेशन वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है। आप सभी को बता दें कि बीते रविवार को भी महाराष्ट्र में कोविड ​​-19 मामलों में वृद्धि जारी रही।

जी दरअसल बीते रविवार को राज्य में कोरोना संक्रमण के 4,666 नए मामले सामने आए जबकि 3,301 मरीजों को इलाज के बाद अस्‍पताल से छुट्टी दे दी गई और 131 संक्रमितों की मौत दर्ज की गई। वही यह भी कहा जा रहा है कि अब राज्‍य में सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 52,844 हो गई है। आपको हम यह भी बता दें कि राज्‍य में अब तक कुल 1,37,157 की मौत होने की खबर है. बीएमसी का कहना है बीते बुधवार को भी एक बच्‍चा कोविड पाजिटिव पाया गया था और उसके बाद उसे इलाज के लिए शताब्‍दी अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीँ उसके बाद अगले दिन दो और बच्‍चे कोरोना संक्रमिता पाये गए थे और फिर बीते शुक्रवार एंटीजन और आरटी-पीसीआर टेस्‍ट में 15 बच्‍चे पाजिटिव पाये गए थे।

यह सब देखने के बाद सख्ती बरती गई, हालाँकि देखते ही देखते संक्रमितों की संख्‍या बढ़कर 18 तक पहुंच गई थी। बताया जा रहा है अब सभी संक्रमित बच्‍चों को इलाज के लिए कोविड अस्‍पताल में स्‍थानांतरित कर दिया गया था। वहीँ दूसरी तरफ बीएमसी अधिकारी का कहना है कि, 'राज्‍य में तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए अब हर माह इस तरह की जांच की जा रही है। राज्‍य के निजी अनाथालय और बोर्डिंग स्कूलों में अब तक की गई जांच में कुल 26 बच्‍चे कोरोना संक्रमित पाये गए हैं। जिनमें से कुछ बच्‍चों की उम्र 12 वर्ष है।'

शमिता को बिग बॉस OTT में देख नाखुश हैं संभावना सेठ, कहा- 'बेवकूफ हरकतें...'

पेंट में छिपाकर ला रहा था 300 ग्राम सोना, कोच्चि एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हुआ तस्कर

अपना बाथरूम खुद साफ़ करते हैं आदित्य नारायण, बोले- 'बेटा-बेटी दोनों हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -