शमिता को बिग बॉस OTT में देख नाखुश हैं संभावना सेठ, कहा- 'बेवकूफ हरकतें...'
शमिता को बिग बॉस OTT में देख नाखुश हैं संभावना सेठ, कहा- 'बेवकूफ हरकतें...'
Share:

बिग बॉस हाउस में शमिता शेट्टी की एंट्री से कई लोगों को गुस्सा आया है और कई लोगों ने उनकी एंट्री को गलत ठहराया है। इस लिस्ट में ज्यादातर एक्स कंटेस्टेंट शामिल है जिनका कहना है कि आखिर बिग बॉस अपने ही बनाए रूल्स को क्यों तोड़ रहा है। आप सभी को बता दें कि इस समय शमिता की एंट्री पर कई सारे सवाल खड़े होने लगे हैं। इन सभी के बीच बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं संभावना सेठ ने भी हैरानी जताई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'ये कौन सा बिग बॉस चल रहा है, मुझे नहीं पता। जब शमिता शेट्टी हिस्सा ले सकती है, तो फिर मैं भी पहुंच जाती हूं गोरेगांव, जहां सेट लगा हुआ है। हम सभी बिग बॉस हाउस के आगे धरना देकर बैठ जाते हैं फिर। आप हर बार अपनी ही अलग रूल बनाते हो। जब मैंने शमिता शेट्टी को देखा, तो लगा कि ओटीटी पर पुराना बिग बॉस चला रहे हैं। देखिए आप एक गेस्ट व चैलेंजर के तौर पर जा सकते हैं लेकिन कंटेस्टेंट बनकर दोबारा जाना मेरे समझ से परे है। अब मैं भी इसी ताक में रहूंगी कि बिग बॉस हम सभी एक्स कंटेस्टेंट को दोबारा मौका दे। मैं तो जरूर जाऊंगी, वैसे भी मेरा ऑलरेडी इमेज जो बना हुआ है, शायद दोबारा जाने के बाद और ज्यादा बदल जाए।'

वहीँ आगे बिग बॉस के दिनों को याद करते हुए संभावना ने कहा, 'मुझे लोगों की बेवकूफ हरकतें बर्दाश्त नहीं हो पाती है। कोई अगर गलत कर रहा है, तो वो सहन होता नहीं है। बस इसी वजह से जबान मेरी चलती है। यही कारण है मैं लोगों की नजर में निगेटिव हो गई थी। बिग बॉस में मैंने ज्यादा दोस्त नहीं बनाए थे। लेकिन मैं बस मोनिका बेदी के टच में हूं। जब भी हम मिलते हैं, काफी वक्त गुजारते हैं। ' वैसे संभावना को आप सभी ने बिग बॉस के सीजन 2 में देखा होगा।

पेंट में छिपाकर ला रहा था 300 ग्राम सोना, कोच्चि एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हुआ तस्कर

अपना बाथरूम खुद साफ़ करते हैं आदित्य नारायण, बोले- 'बेटा-बेटी दोनों हूँ'

क्रूड आयल के भाव में आया जबरदस्त उछाल, क्या और महंगा होगा पेट्रोल-डीज़ल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -