Share:
अज्ञात कारणों के कारण फांसी पर झूल गई 17 साल की लड़की
अज्ञात कारणों के कारण फांसी पर झूल गई 17 साल की लड़की

हाल ही में अपराध का एक मामला अनूपपुर के जैतहरी थाना अंतर्गत ग्राम चोई से सामने आया है जहाँ पर बीती रात अज्ञात कारणो से 17 वर्षीय नाबालिग ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस मामले की जानकारी के अनुसार गणेश प्रसाद चौधरी ने थाने में सूचना दी की उसकी भतीजी रोशनी चौधरी पति ईश्वरदीन उर्फ सुरेश चौधरी उम्र 17 वर्ष जो की बीती रात अपने कमरे में सोने गई हुई थी, जहां अचानक रात में ही अज्ञात कारणो से फांसी लगा ली.

वहीं यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. वहीं इस मामले में सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए शव को नीचे उतारते हुए पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जैतहरी ले जाया गया, जहां पीएम उपरांत शव परिजनो को सौंपा जा चुका है.

वहीं बताया गया है कि इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में खबर यह भी है कि फांसी लगाकर आत्महत्या का कारण अज्ञात है लेकिन जल्द ही उसे भी पता कर लिया जाएगा. इसके पहले ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जिनके बारे में आप जानते ही होंगे. इन मामलों में लगातार बढ़त के करण आज के समय में सभी को क्राइम के लिए जागरूक किया जा रहा है.

एक कार में मिली दो लोगों की लाश, शहर में फैली सनसनी

सनकी युवक ने मंगेतर पर चाकू से किया हमला, और फिर खुद के साथ.....

गुस्से में आकर बेटे ने ले ली पिता की जान, शांत हुआ गुस्सा तो किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -