BTS ने को मिली एक और बड़ी उपलब्धि, 17वी बार मिला ये मुकाम
BTS ने  को मिली एक और बड़ी उपलब्धि, 17वी बार मिला ये मुकाम
Share:

आप बीटीएस के फैशन को कैसे परिभाषित करते हैं? काफी सरलता से, आप नहीं कर सकते। सेवेन पीस बैंड स्टाइल गिरगिट साबित हुआ है, क्योंकि वे रेड कार्पेट पर चलते हैं और दुनिया भर में बेदाग डांस रूटीन को अंजाम देते हैं। बीटीएस के आउटफिट अक्सर रनवे से नए सिरे से आते हैं और उन्होंने कुछ फैशन हाउसों को बिना प्रवेश के छोड़ दिया है। सेलीन, डायर, गिवेंची, गुच्ची, अलेक्जेंडर मैक्वीन और राल्फ लॉरेन ने सभी आरएम, जिन, एसयूजीए, जे-होप, जिमिन, वी और जुंगकुक को तैयार किया है, जबकि लुई वीटन ने उन्हें 2021 की शुरुआत में हाउस एंबेसडर नियुक्त किया है। हालांकि बैंड के साथ चलता है प्रत्येक मैसन की रचनात्मक दिशा में, उन्होंने चिकना सिलाई के लिए एक शौक और कभी-कभी टक्सीडो-साथ ही साथ स्ट्रीटवियर के लिए एक आत्मीयता का चित्रण किया है। स्पष्ट रूप से ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे यह बैंड नहीं खींच सकता। 

बीटीएस के लिए, कॉन्सर्ट फैशन वह जगह है जहां उनकी रचनात्मकता जीवंत होती है। नवंबर 2020 में अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स में प्रदर्शन करने के लिए सभी सातों रोमांटिक, चमकदार सफेद शर्ट या जिमी फॉलन पर "डायनामाइट" का प्रदर्शन करने के लिए फंकी कलर-पॉप लुक है। जिस किसी ने भी उन्हें लाइव परफॉर्म करते देखा है, वह जानता है कि आकर्षक गीत और रहस्यमय नृत्य एक तरफ हट जाते हैं, मंच पर सात कदम पहने हुए शानदार दिखना सेना (बीटीएस के समर्पित प्रशंसक आधार के लिए नाम) को और भी कठिन बना देता है। 12 दिसंबर 2018 बैंड ने डायर के स्प्रिंग/समर 2019 मेन्सवियर कलेक्शन से पहना था, जो कि किम जोन्स के नेतृत्व में जापान में एक अवार्ड शो में पहला था। 10 फरवरी 2019 को ला में 2019 ग्रैमी अवार्ड्स के लिए बैंड ने कोरियाई डिजाइनरों JayBaek Couture और Kim Seo Ryong द्वारा क्लासिक टक्सीडो में चीजों को तेज रखा। यहां वी और जिमिन के जीवंत बालों के रंगों के लिए चिल्लाएं। 1 मई 2019 यहां ब्रिटिश सेना के लिए एक है: 2019 बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स में सभी सात सदस्य अलेक्जेंडर मैक्वीन के लुक में हैं। 30 नवंबर 2019 ए मिस वोग पसंदीदा: जुंगकुक, सुगा, वी, जिन, आरएम, जिमिन और जे-होप सभी ने 2019 में मेलन म्यूजिक अवार्ड्स के लिए मैचिंग टोनल प्रादा पहना था। 4 दिसंबर 2019 हेडी स्लिमैन इस बारे में चयनात्मक हैं कि वह किसे पहनने की अनुमति देते हैं। सेलिन संग्रह। स्वाभाविक रूप से, बीटीएस सभी बिल में फिट होते हैं और 2019 में एमनेट एशियन म्यूजिक अवार्ड्स में टॉप-टू-टो सेलीन 'फिट बैठता है। 25 दिसंबर 2019 को बैंड ने सियोल में 2019 एसबीएस गायो डेजॉन में क्रिस वैन एस्सचे के बर्लुटी से मैचिंग लुक पहना था। 

31 दिसंबर 2019 NYC में NYE का जश्न मनाने के लिए, BTS ने समन्वयकारी पोशाकें पहनी थीं जो अवसर-उपयुक्त चमक के साथ आती थीं। चमकदार! 5 जनवरी 2020 बीटीएस के सभी सात सदस्य क्लेयर वाइट केलर के गिवेंची कार्यकाल के लुक में सियोल में 34वें गोल्डन डिस्क अवार्ड्स में पहुंचे। क्षमा करें, लेकिन जिन और वी ने क्रमशः बेबी पिंक सूट और फ्लोरल जेकक्वार्ड लुक पहने हुए इस लुक को जीत लिया। 26 जनवरी 2020 फैशन प्रशंसक 2020 ग्रैमी के लिए बोटेगा वेनेटा में बैंड को पूरी तरह से देखने के लिए उत्साहित थे। 24 फरवरी 2020 दिशा परिवर्तन में, बैंड ने जिमी फॉलन पर आने के लिए रिक ओवेन्स से अधिक विध्वंसक लुक चुनकर सेना को आश्चर्यचकित कर दिया। 2 अक्टूबर 2020 बैंड ने अपने जिमी फॉलन स्लॉट के दौरान बाद में अपनी शैली की निपुणता साबित करने के लिए मज़ेदार और फंकी लुक पहना। 20 नवंबर 2020अपने नए एल्बम, बीई (डीलक्स संस्करण) के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, सभी बैंड ने प्रादा की आकर्षक पोशाक पहनी थी। Jungkook की नैट्टी ग्रे जैकेट यहाँ हमारा पसंदीदा है। 22 नवंबर 2020 अमेरिकन म्यूज़िक अवार्ड्स में प्रदर्शन करने के लिए, बैंड ने एक नाटकीय, भले ही स्टेज पर साधारण पहनावा चुना हो। RM, Jin, SUGA, j-hope, Jimin, V और JungKook प्रत्येक ने सिलवाए गए ट्राउजर के साथ बड़ी सफेद शर्ट पहनी थी। 23 फरवरी 2021 सभी सातों ने अपने एमटीवी अनप्लग्ड प्रदर्शन के दौरान पोलो राल्फ लॉरेन द्वारा भूरे रंग का प्रीपी सूट पहना था। 23 फरवरी 2021 आरएम, जिन, सुगा, जे-होप, जिमिन, वी और जंग कूक प्रत्येक उपयुक्त रंग के भूरे रंग में तेज दिख रहे थे थॉम ब्राउन "ब्लू एंड ग्रे" गाते हुए दिखते हैं। 14 मार्च 2021 2021 के ग्रैमी अवार्ड्स में, बीटीएस ने वर्जिल अबलोह के ऑटम/विंटर 2021 लुई वुइटन कलेक्शन के लुक्स पहने थे। अवार्ड शो के तुरंत बाद, बैंड को एलवी के लिए हाउस एंबेसडर के रूप में घोषित किया गया। "मैं इस अद्भुत साझेदारी की प्रतीक्षा कर रहा हूं जो घर में एक आधुनिक अध्याय जोड़ता है, विलासिता और समकालीन संस्कृति का विलय करता है। मैं उन सभी रोमांचक परियोजनाओं को साझा करने का इंतजार नहीं कर सकता, जिन पर हम काम कर रहे हैं। लुई वीटन के लिए वैश्विक ब्रांड एंबेसडर बनना हमारे लिए वास्तव में एक रोमांचक क्षण है, बीटीएस ने सहमति व्यक्त की।

Tea Tree Oil से दूर होगी कई परेशानियां

बैंग्स हेयर स्टाइल के साथ फैशनेबल बॉब कट बढ़ाएगी आपकी सुंदरता

शाम के समय में अपनी त्वचा और आँखों की बढ़ाए रंगत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -