यात्रियों से भरी बस तालाब में डूबी, 17 की मौत
यात्रियों से भरी बस तालाब में डूबी, 17 की मौत
Share:

रतलाम: मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में एक सड़क हादसा हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार यात्रियों से खचाखच भरी ममता बस सर्विस की एक बस पुलिया से असंतुलित होकर तालाब में गिर गई। इस घटना के बाद से ही राहत कार्य किया जा रहा है लेकिन हादसे को लेकर आशंका जताई जा रही है कि करीब 17 लोगों की इस दुर्घटना में मौत हो गई है। जबकि बस में 40 यात्री सवार बताए जा रहे हैं।

अब यात्रियों की तलाश की जा रही है। दूसरी ओर बस को भी तालाब के पानी से निकालने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना सुबह करीब 10.30 बजे हुई। दरअसल यात्रियों से भरी बस मंदसौर के लिए जा रही थी। रास्ते में नामली के समीप बारा पत्थर क्षेत्र में बस खदान में असंतुलित होकर गिर गई। दरअसल बस की गति बहुत अधिक थी और वाहन चालक का नियंत्रण बस से हट गया था।

ऐसे में बस पुलियानुमा रास्ते से नीचे आ गिरी। बस असंतुलित होने पर समीप स्थिति तालाब में जा गिरी। इस तरह की दुर्घटना होने के बाद बस तालाब मं जा गिरी। बस के तालाब में गिरने के दौरान चीख पुकार मचना प्रारंभ हो गई। ऐसे में आसपास के लोग तालाब की ओर दौड़ते हुए पहुंचे और उन्होंने डूबते हुए लोगों को निकालने का प्रयास किया लेकिन धीरे धीरे बस तालाब के पानी में समाने लगी और डूब गई।

इस हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई। अधिकांश लोग तालाब के पानी में डूब गए। जबकि अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। दूसरी ओर हादसे में 10 से भी अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को चिकितसालय में भर्ती करवा दिया गया है। दुर्घटनास्थल पर राहत के कार्य किए जा रहे हैं गोताखोर तालाब के पानी में और आसपास प्रभावितों को तलाशने में लगे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -