गिरिडीह से सामने आया कोरोना का नया मामला, संक्रमितों की संख्या हुई 165

रांची: झारखंड में कोरोना संक्रमितों की तादाद 165 पर पहुंच गई है। झारखंड के गिरिडीह जिले से संक्रमण का 1 नया मामला सामने आया है। गिरिडीह में मिला कोरोना संक्रमित मरीज काली पहाड़ी का निवासी बताया जा रहा है। इसी के साथ गिरिडीह में कोरोना मरीजों की संख्या 5 पर पहुंच गई है। वहीं, झारखंड में अब तक कोरोना से 78 लोग पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। 

बता दें कि झारखंड में अभी भी कोरोना के  84 सक्रिय मरीज हैं और 3 की जान जा चुकी है।  झारखंड की राजधानी रांची में 94 संक्रमित मामले पाए गए हैं जिसमें से 53 लोग पूरी तरह ठीक हो कर घर लौट चुके हैं। बोकारो में कोरोना संक्रमितों की तादाद 10 पर पहुंच गई है जिसमें से 9 लोग ठीक हो चुके हैं। इसके साथ ही हजारीबाग में 4 कोरोना मरीजों में से 3 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं धनबाद में 4 कोरोना संक्रमितों में से 2 लोग ठीक हो चुके हैं। गिरिडीह में 5 कोरोना संक्रमितों में से 1 मरीज पूरी तरह अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर लौट चुका है। 

इसके साथ ही सिमडेगा में मिले दोनों कोरोना मरीज ठीक हो कर घर लौट चुके हैं। जबकि कोडरमा में मिले 3 संक्रमित मामलों में से 1, देवघर में मिले 4 कोरोना संक्रमितों में से 2 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि झारखंड के पलामू में मिले 8 कोरोना संक्रमित मामलों में से 3 ठीक हो गए हैं। गढ़वा में मिले 23 कोरोना संक्रमितों में से 2 मरीज स्वस्थ हो गए हैं। गोड्डा में 1 कोरोना संक्रमित केस मिला है जो अभी भी ठीक नहीं हुआ। 

लॉकडाउन में दम तोड़ता बनारस का पान कारोबार, अब तक झेल चुका करोड़ों का नुकसान

देश के दो सबसे बड़े बैंकों ने ग्राहकों को दिया झटका, FD पर घटाई ब्याज दर

आखिर क्यों 'पीएफ' की रकम मिलने में हो सकता है विलंब ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -