15 मुस्लिमों ने किया नाबालिग लड़की का सामूहिक बलात्कार, दूसरी के साथ भी छेड़छाड़, अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं !
15 मुस्लिमों ने किया नाबालिग लड़की का सामूहिक बलात्कार, दूसरी के साथ भी छेड़छाड़, अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं !
Share:

गुवाहाटी: असम-मेघालय सीमा पर गारो हिल्स जिले में एक चौंकाने वाली घटना घटी, जहां 15 से अधिक अपराधियों के एक समूह ने एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया और एक अन्य लड़की के साथ बेरहमी से छेड़छाड़ की गई। यह घटना 16 अप्रैल को दक्षिण पश्चिम गारो हिल्स जिले के गारोबाधा के पास गांधीपारा गांव में हुई। इस क्रूर घटना की सूचना 18 अप्रैल को पीड़ितों के माता-पिता ने पुलिस को दी। गिरोह ने दो नाबालिग लड़कों की भी पिटाई की। मेघालय पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन दोषियों को अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है।

रिपोर्ट के मुताबिक, चार नाबालिग लड़कियां और लड़के मेघालय के दक्षिण पश्चिम गारो हिल जिले के गांधीपारा गांव में वार्षिक 'चेंगा बेंगा मेला' देखने गए थे। युवा लड़के और लड़कियों का समूह पास के एक गाँव से है। लेकिन घर वापस जाते समय, बदमाशों के एक समूह ने उन्हें एक सुनसान जगह पर खींच लिया और एक लड़की का मुंह बंद कर दिया और उसके साथ बलात्कार किया और दूसरी के साथ बेरहमी से छेड़छाड़ की। गिरोह ने नाबालिग लड़कियों के साथ आए नाबालिग लड़कों की भी पिटाई की। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित परिवारों के माता-पिता द्वारा एक FIR दर्ज कराई गई है, जिसमें स्पष्ट रूप से उल्लेख किया गया है कि 15 से अधिक मुस्लिम अपराधियों के एक समूह ने नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार और छेड़छाड़ की।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि दक्षिण पश्चिम गारो हिल्स के पुलिस अधीक्षक (SP) विकास कुमार ने कहा कि 16 अप्रैल को हुई घटना की सूचना पुलिस को दो दिन बाद 18 अप्रैल को दी गई थी। उन्होंने बताया कि अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है।  एसपी कुमार ने बताया कि चारों पीड़ितों को चेंगा बेंगा मेला स्थल से लगभग 250 मीटर दूर एक स्थान पर गलत तरीके से कैद कर दिया गया था। बता दें कि मेडिकल रिपोर्ट और पीड़ितों के बयानों से पुष्टि हुई है कि उनके साथ शारीरिक रूप से मारपीट की गई, क्रूरतापूर्वक अत्याचार किया गया और एक लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। सूत्रों ने खुलासा किया कि कुछ सबूत खो सकते हैं क्योंकि पीड़ितों ने स्नान किया और अपने कपड़े साफ किए।

 

पुलिस सूत्रों ने पुष्टि की है कि मेडिकल रिपोर्ट और एक नाबालिग पीड़िता के बयान के अनुसार, उसे शारीरिक रूप से परेशान किया गया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया। दूसरी लड़की की मेडिकल रिपोर्ट और बयान से पुष्टि हुई कि मुस्लिम बदमाशों के समूह ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया था। पीड़ित अब बाल कल्याण समिति (CWC) की काउंसलिंग और निगरानी में हैं, क्योंकि दोनों पीड़ित सदमे और डर से पीड़ित थीं। लीगल राइट्स ऑब्जर्वेटरी ने एक एक्स पोस्ट में लिखा, “असम-मेघालय सीमा पर वार्षिक चेंगा बेंगा मेले के दौरान मेघालय के गारो हिल्स की 4 नाबालिग हिंदू लड़कियों के साथ 25 जिहादियों द्वारा सामूहिक बलात्कार की दिल दहला देने वाली खबर आ रही है; बांग्लादेश की सीमा से लगे दक्षिण सलमारा-मनकाचार जिले के जिहादियों द्वारा 4 नाबालिग हिंदू लड़कियों का अपहरण किया गया, बंधक बनाकर उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और उन पर शारीरिक हमला किया गया। गारोबाधा थाने में पुलिस शिकायत दर्ज कराई गई लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है!”

SP कुमार ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि, ''मैं पोस्ट को झूठा नहीं कह सकता, न ही इसे सच कह सकता हूं, क्योंकि जांच अभी भी चल रही है। हालाँकि इसमें से कुछ सच हो सकता है, वास्तविक घटनाओं का हवाला देने वाली अंतिम रिपोर्ट गिरफ्तारी होने और जांच पूरी होने के बाद ही सामने आएगी। लेकिन गारो पहाड़ियों पर क्रूर घटनाओं ने नागरिकों को झकझोर कर रख दिया, जहां 15 से अधिक संदिग्ध मुस्लिम बदमाशों के एक समूह द्वारा दो नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार, दुर्व्यवहार और शारीरिक हमला किया गया।

'मुझे उससे शादी करनी है' लिखकर असिस्टेंट प्रोफेसर ने ख़त्म कर ली जीवनलीला

'कोई बात नहीं, जमानत पर बाहर आ जाऊंगा..', दलित लड़की को नेपाल में बेचने जा रहा था समीर आलम, बॉर्डर पर SSB ने दबोचा

कर्नाटक: रफीक ने पत्नी के सामने किया महिला का रेप, दी जातिसूचक गालियां, बोला- बुर्का पहनकर नमाज़ पढ़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -