जबलपुर में 10 नए मामले आए सामने, संक्रमितों की संख्या 147 पहुंची

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना तेजी से पैर पसार चूका है. वहीं, जबलपुर में मंगलवार को 10 नए केस सामने आने के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 147 हो गई है. वहीं इनमें से एक व्यक्ति की मौत के साथ मृतकों की संख्या 8 पर पहुंच गई है. घर-घर सर्वे के दौरान महिला स्वास्थ्य कर्मियों पर जिस नसीराबाद में सोमवार को हमला कर दहशत फैलाने की कोशिश की गई थी, वहां मंगलवार को कोरोना से संक्रमित 3 नए मरीज सामने आए. आईसीएमआर एनआईआरटीएच से मंगलवार दोपहर जारी रिपोर्ट में नसीराबाद पुराना पुल गोहलपुर निवासी गुलाम रसूल, साउथ मिलौनीगंज निवासी अजहरुद्दीन एवं अमीन बेगम कोरोना पॉजिटिव पाए गए. वहीं देर रात सामने आई रिपोर्ट में 6 और कोरोना संक्रमित मरीज मिले.  

वहीं, मरीजों की मौत के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है. सिंधी कैप हनुमानताल निवासी जुमई (65) की मौत सोमवार को मेडिकल में उपचार के दौरान हो गई थी. उन्हें अचेत अवस्था में सोमवार को ही दोपहर 12 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जुमई की परीक्षण रिपोर्ट मंगलवार की शाम जारी हुई जिसमें उन्हें पॉजिटिव पाया गया.

बता दें की स्वस्थ होने पर मानसी पाठक (36), नेहा गुप्ता (27), शगुफ्ता शाहीन (33) और मोहम्मद अतहर (23) को सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल से छुट्टी ले ली गई है. स्वस्थ होकर घर जा चुके लोगों की संख्या अब 47 हो गई है. वहीं सुख सागर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में क्वारंटाइन 38 संदिग्धों को भी छुट्टी दी गई .

मध्य प्रदेश उपचुनाव के पहले ही राज्य में गूजबाज़ी शुरू, कांग्रेस ने कसा तंज

आज आएगा यूपी के 69,000 शिक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम, ऐसे करें चेक

एक ही परिवार के 10 लोग कोरोना संक्रमित, हाथरस के स्वास्थय में मचा हड़कंप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -