14 महापौर ने की मोदी से चाय पर चर्चा

14 महापौर ने की मोदी से चाय पर चर्चा

नईदिल्ली। उत्तरप्रदेश में संपन्न हुए निकाय चुनाव में नवनिर्वाचित ऐसे 14 महापौर जो भारतीय जनता पार्टी के हैं, उन्होंने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर भेंट की। सभी महापौर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर पहुंचे। जहां चाय की चुस्कियों के बीच सौहार्दपूर्ण चर्चा हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी से परिचय प्राप्त किया। अमेठी में निर्वाचित हुई नगर पंचायत अध्यक्ष चंद्रमा देवी और जायस नगर पालिका के अध्यक्ष महेश प्रताप भी,इस भेंट वार्ता में शामिल हुए। ये सभी लोग गुजरात के सूरत में होने वाले चुनावी प्रचार कार्यक्रम में भाजपा की ओर से प्रचार करेंगे।

उल्लेखनीय है कि, गुजरात में विधानसभा चुनाव का प्रचार - प्रसार कार्य अंतिम दौर में है। वहां दो चरणों में मतदान होना है। मतदान के पहले, भाजपा अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में लगा रही है। ऐसे में नगरीय निकाय चुनाव में निर्वाचित हुए, महापौर अब भाजपा सरकार की उपलब्धियों को सूरत में मतदाताओं के बीच रखेंगे।

वे केंद्र सरकार के और राज्य सरकार के कार्यों का उल्लेख करेंगे और, बताऐंगे कि जब नगरीय निकाय, राज्य विधानसभा, लोकसभा में एक ही पार्टी की सरकार बनती है तो, क्या लाभ होते हैं। चुनाव प्रचार के लिए, गुजरात जाने वाले, यूपी के विभिन्न शहरों के ये महापौर, गुजरात विधानसभा के दूसरे चरण के मतदान, से पहले अहमदाबाद में प्रचार करेंगे।

नगरीय निकाय में राहुल के संसदीय क्षेत्र अमेठी की नगर पंचायत के चुनाव में भाजपा की जीत होने के महत्वपूर्ण माना जा रहा है। हालांकि, कांग्रेस ने इस सीट पर कोई प्रत्याशी खड़ा नहीं किया था लेकिन यहां भाजपा को जीत मिलना अहम माना जा रहा है।

ईवीएम पर शबाना का आरोप निकला झूठ

भाजपा की आंधी को गांधी ने रोका

क्या कहते है उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के एग्जिट पोल

यूपी में महापौर बने भाजपा नेता करेंगे पीएम से चाय पर चर्चा

राहुल आज कच्छ में करेंगे ज़ोरदार प्रचार

नितीश का लालू को जवाब