विराट कोहली और आशीष नेहरा की तस्वीर का क्या है सच ?
विराट कोहली और आशीष नेहरा की तस्वीर का क्या है सच ?
Share:

आप कई दिनों से सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज विराट कोहली और सीनियर गेंदबाज आशीष नेहरा की एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल होते हुए देख रहे होंगे जिसमे आशीष नेहरा विराट कोहली को अवार्ड दे रहे है. इस तस्वीर के साथ लिखा रहता है की बचपन में विराट कोहली को अवार्ड देने वाले आशीष नेहरा अब विराट की कप्तानी में खेल रहे है. इस तस्वीर को देखने के बाद दिमाग में यही ख्याल आता है की आखिर यह तस्वीर कब की होगी.

तो हम आपको बताते है, दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह तस्वीर 13 साल पहले साल 2003 की है. उस समय अंडर 16 के एक मैच में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए आशीष नेहरा ने विराट कोहली को सम्मानित किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह टूर्नामेंट साल 2003 में दिल्ली के हरिनगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में हुआ था. उस वक्त विराट कोहली 15 साल के थे.

देखा जाये तो अब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में विराट कोहली टेस्ट मैच की कप्तानी करते हैं और इसमें आशीष नेहरा नहीं खेलते हैं. लेकिन, हाल ही में विराट ने घरेलू क्रिकेट में दिल्ली की कप्तानी संभाली जिसमे आशीष नेहरा भी टीम में थे. इस वक्त विराट कोहली के सितारे बुलंदी पर हैं जबकि 36 साल के आशीष नेहरा भारतीय टीम के सीनियर गेंदबाज हैं. नेहरा की पांच साल बाद भारतीय टीम की वापसी हुई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -