यह कैसा पिता, जब नही हुई शादी तो बेटी के साथ किया घिनौना काम
यह कैसा पिता, जब नही हुई शादी तो बेटी के साथ किया घिनौना काम
Share:

नई दिल्ली : बेटे की चाह में पाकिस्तान के एक बाप ने शर्मिंदगी की सारी हदे पर कर ली है. जी हां पाकिस्तान के पंजाब सूबे में एक पिता ने बेटे की चाह में दूसरी शादी रचाई जिसका खामियाज़ा उसकी 13 साल की बेटी को भुगतना पड़ा और उस पिता ने अपनी 13  साल की बेटी की शादी 35 साल के पागल आदमी से करा दी. 

बता दे कि पाकिस्तान रहवासी की पहली शादी से लड़का ना होने की वजह से उसने पड़ोसन से शादी करने की इच्छा जताई. लेकिन पड़ोसन का एक कुँवारा भाई होने की वजह से वह उससे शादी नही कर सकता था. भाई की शादी की वजह यह थी कि  वो पैदाइशी गूंगा बेहरा और मानसिक रूप से ठीक भी नही था.

वही पाकिस्ताना मीडिया में आई ख़बरों के मुताबिक, लड़की के पिता कहते हैं कि उनके यहां वड्डा-सड्डा चलता है, ऐसे में इस शादी में कुछ गलत नहीं है. वड्डा-सड्डा के तहत जिस घर से लड़की ली जाती है, उसी घर में अपने घर की लड़की दी जाती है. ऐसे में पिता ने अपनी 13 साल की बेटी की शादी पागल से करके उसकी बहन से शादी कर ली. वही पिता ने जिस महिला से शादी की है उसकी उम्र भी उससे तीन गुना ज़्यादा है, लेकिन पिता की शादी के लिए इस लड़की को एक पागल की बीवी बनना पड़ा.

इकतरफा इश्क और सिरफिरे आशिक की...

NEW YEAR : पत्नी समेत 12 रिश्तेदारो को...

रात में पत्नी के पास तड़प मिटाने गया...

58 साल का टीचर और 13 साल की...

आशिक के साथ संबंध बना रही थी भाभी, देवरो ने देखा तो मिलकर किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -