23 साल की लड़की से 13 साल के लड़के ने की शादी, वजह जानकार हैरान हो जाएंगे आप
23 साल की लड़की से 13 साल के लड़के ने की शादी, वजह जानकार हैरान हो जाएंगे आप
Share:

आप सभी ने अपनी जिंदगी में वैसे तो कई शादियां देखी होगी. वहीं आपने कुछ अजीबों गरीब शादियों के बारे में भी सुना ही होगा. लेकिन आज हम जिस शादी के बारे में बताने जा रहे है उसमें एक 13 साल के लड़के ने बड़ी ही अनोखी वजह के कारण एक 23 साल की लड़की से शादी कर ली है. घटना आंध्रप्रदेश की है. आइए आपको बताते है, ऐसे क्या हुआ जो इस लड़के को इस लड़की से शादी करनी पड़ी. 

यह घंटा आंध्रप्रदेश के कुरनूल जिले के उपराहल गाँव की है. इस शादी के बारे में बच्चे की माँ का कहना है कि, लड़के के पिता शराबी है, वो खुद बीमार रहती है, इस कारण से वो अपने बच्चों पर ठीक से ध्यान नहीं दे पाती है. यही कारण है कि उन्होंने अपने छोटे से बच्चे की शादी एक 23 साल की लड़की से करा दी है, ताकि घर में वो सबका अच्छे से ख्याल रख सके. 

यह शादी होने के बाद ही इस शादी की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी थी, वायरल होने के बाद जैसे ही पुलिस तक पहुंची, पुलिस ने तुरंत शादी वाले घर की ओर रुख किया, लेकिन वहां पुलिस को कोई भी नहीं मिला. पुलिस के मुताबिक यह शादी गैरकानूनी है. पुलिस ने दोनों परिवारवालों से पुलिस के सामने सरेंडर करने को कहा है लेकिन दोनों परिवार फिलहाल फरार है.  

ओरल सेक्स से जुड़े मिथ बर्बाद कर देते हैं सेक्स लाइफ

Video : एंकरिंग करते न्यूज़ रिपोर्टर के साथ महिलाओं ने की हरकत

चोर ने चोरी तो की लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि नहीं मिली सजा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -