ओरल सेक्स से जुड़े मिथ बर्बाद कर देते हैं सेक्स लाइफ

ओरल सेक्स से जुड़े मिथ बर्बाद कर देते हैं सेक्स लाइफ

सेक्स के विषय में लोग अक्सर बात करने से कतराते हैं लेकिन सेक्स से जुडी कई बातें ऐसी होती हैं जिनके बारे में हमे जान ही लेना चाहिए. अधूरी बातों का ज्ञान आपकी लाइफ को बर्बाद भी कर देता है वैसा ही आपकी सेक्स लाइफ के साथ भी होता है. अगर सेक्स के बारे में पूरी जानकारी रखते हैं तो ही आपकी सेक्स लाइफ बेहतर हो सकती है, अगर नहीं जानते तो आप कभी भी अपनी सेक्स लाइफ को अच्छे से एन्जॉय नहीं कर पाएंगे. ओरल सेक्स से जुड़ी कई बातें हैं जिन्हें लोग गलत मानते हैं. लेकिन हम आपको बता देते हैं ओरल सेक्स से जुड़े सच.

* अनहाइजीनिक ओरल सेक्स : ये तो इंसान पर निर्भर करता है कि वो ओरल सेक्स को वो हाइजीनिक समझते हैं या अनहाइजीनिक. इसके लिए आपको खुद की बॉडी को साफ रखना होगा, अगर आप खुद को साफ़ रखते हैं तो ये परेशानी आपको कभी नहीं आएगी और आप सेक्स लाइफ को बेहतर एन्जॉय कर पाएंगे.

* विर्जिनिटी खोना : कई लोगों का मानना है कि ओरल सेक्स करने उनकी विर्जिनिटी खत्म हो जाती है. लेकिन इसका सच कुछ और ही है. जब भी आप सेक्स करते यहीं तो ही आपकी विर्जिनिटी खत्म होती है, ओरल सेक्स से आपके साथ ऐसा कुछ नहीं होता.

* नहीं मिलता चरम सुख : सेक्स का सबसे अच्छा हिस्सा होता है फोरप्ले या ओरल सेक्स. इसी से आप अपनी उत्तेजना को बढ़ाते हैं और सेक्स का आनंद ले पाते हैं. कुछ लोग ये मानते हैं कि ओरल सेक्स से या फिर फोरप्ले से आपको चरम सुख नहीं मिलता. आपको बता दें ओरल सेक्स से महिलाएं जल्दी चरम सुख पा लेती हैं.

* नहीं होती सेक्सुअली ट्रांसिमिटेड डिसीज : अगर आप सोचते हैं ओरल सेक्स से सेक्सुअली ट्रांसिमिटेड डिसीज नहीं होती तो आप गलत हैं. ओरल सेक्स करते समय आपके और आपके पार्टनर की बॉडी फ्लूइड एक्सचेंज होता है जो इस बीमारी का कारण बन सकता है इसलिए जब भी ओरल सेक्स करें सावधानी बरतें क्रोंकी इसके निशान चेहरे पर आसानी से दिख जाते हैं.

* नहीं होती कंडोम की ज़रूरत : कई लोग मानते हैं ओरल सेक्स के दौरान कंडोम की जरूरत नहीं होती, लेकिन ऐसा नहीं है. ओरल सेक्स के लिए भी मार्केट में कई फ्लेवर के कंडोम मिलते हैं जिनका इस्तेमाल आप कर सकते हैं. उनका सोचना है कि कंडोम पर लगा लुब्रीकेंट उन्हें नुकसान पहुंचता है लेकिन ऐसा कुछ नहीं है आप उन कंडोम का इस्तेमाल कर सकते हैं.

क्या है नया सेक्स ट्रेंड पीगैज्म?

फायदेमंद होते है सुबह का सेक्स, खुद ही जान लीजिये

थ्रीसम करना चाहते हैं तो पहले इन बातों को करें गौर

?