उज्जैन में 123 लोग कोरोना से संक्रमित, अब तक 18 की मौत

मध्य प्रदेश की महाकाल नगरी में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिन पर दिन मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. उज्जैन में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 123 तक पहुंच गई है, इनमें से 18 लोगों की मौत हो चुकी है. रविवार को 16 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज भी मिले हैं. इनमें बड़नगर के 6 मरीज शामिल हैं. 21 से लेकर 26 अप्रैल तक 92 केस सामने आ गए हैं. मरीजों की संख्या बढ़ने से आरडी गार्डी अस्पताल में व्यवस्थाएं भी प्रभावित हुई हैं. उधर रविवार को 53 वर्षीय स्वास्थ्यकर्मी ( की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. दो दिन पहले उन्हें आरडी गार्डी अस्पताल में भर्ती किया गया. रविवार को उनकी मौत के बाद पत्नी को भी हार्ट अटैक आया. थोड़ी देर बाद पत्नी की भी मौत हो गई. इसी तरह महाकाल रोड निवासी 53 वर्षीय व्यक्ति की भी संदिग्ध हालात में मौत हुई है.

इधर जिले में 52 और डॉक्टरों की ड्यूटी लगाई जाएगी. वे जल्द ही जिले में आमद देंगे. सीएमएचओ डॉ. अनुसूइया गवली ने इस बारें में बताया कि शासन को स्थानीय स्थितियों से अवगत कराया गया था. इस पर मांग स्वीकारते हुए 52 नए डॉक्टरों को उज्जैन भेजा जा रहा है. सभी एमबीबीएस हैं. ये जल्द ही ज्वाइन होंगे. डॉ. गवली के मुताबिक इनके आने से चिकित्सकों की कमी से जूझ रहे अमले को बहुत राहत मिलेगी.  

आपको बता दें कि अभी स्वास्थ्य अमला डॉक्टर की कमी से परेशान है. चिकित्सकों को रोटेशन के हिसाब से क्वारंटाइन भी किया जाना है. इसलिए बीते दिनों स्वास्थ्य अधिकारियों ने शासन से डॉक्टरों की मांग की थी. इस पर शासन द्वारा स्वीकृति प्रदान की गई है.

इंदौर के 105 संक्रमितों में नहीं है कोई लक्षण, फिर भी निकले कोरोना पॉजिटिव

इंदौर में बढ़ा कोरोना का आतंक, मरीजों की संख्या 1207 तक पहुंची

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर विवादित पोस्ट करना पटवारी को पड़ा महंगा, हुए निलंबित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -