यहाँ 12 हज़ार रुपए किलों मिल रहा है गोल्डन मोदक, सिल्वर और काजू मोदक भी हैं शामिल

मुंबई: महाराष्ट्र में गणेश चतुर्थी को धूम-धाम से मनाया जाता है। यह पर्व सबसे अहम और खास माना जाता है और इस समय भी महाराष्ट्र में चारो तरफ गणेशउत्सव की धूम साफ़-साफ़ देखी जा सकती है। यहाँ बप्पा का हर एक भक्त भगवान गणेश को खुश करने के लिए उनकी सेवा में जुटा हुआ है। हर एक भक्त को कुछ ना कुछ खास करते हुए देखा जा रहा है। हम सभी यह तो जानते ही है कि बप्पा को मोदक का प्रसाद बहुत पसंद है।

इसके चलते गणेशचतुर्थी के दिन भक्त भगवान गणेश को खुश करने के लिए मोदक बनाते हैं और मोदक चढ़ाकार उन्हें खुश कर देते हैं। वैसे मोदक की कीमत बहुत सामान्य है। आप चाहे तो 100-200 रुपए में भी इसे खरीद सकते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मोदक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत 12 हजार रुपये है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत एक किलो मोदक की कीमत 12 हजार रुपये हैं और यह मोदक नासिक शहर में मिल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार नासिक के सागर स्वीट्स में यह गोल्डन मोदक मिल रहा है। अब इस समय यह मोदक पूरे राज्य में चर्चा का विषय बना हुआ है।

मिली जानकारी के तहत इस दुकान पर गोल्डन, सिल्वर और काजू जैसे अनेक प्रकार के मोदक मिलते हैं लेकिन सबसे महंगा मोदक 12 हज़ार का है। यहाँ इन मोदकों को खरीदने के लिए भारी संख्या में भीड़ भी है। यहाँ बहुत बड़ी संख्या में लोग मोदक खरीद रहे हैं और गणपति बप्पा को खुश कर रहे हैं।

थाने के सामने पेट्रोल लेकर पहुंची महिला, देने लगी आत्मदाह करने की धमकी

लगातार 12वें दिन नहीं बदले पेट्रोल-डीज़ल के दाम, जानिए क्या हैं 1 लीटर का भाव

'इच्छाधारी हिंदू हैं राहुल गाँधी': नरोत्तम मिश्रा ने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -