आईपीएल नीलामी में शामिल होंगे मध्यप्रदेश के 12 खिलाड़ी
आईपीएल नीलामी में शामिल होंगे मध्यप्रदेश के 12 खिलाड़ी
Share:

आईपीएल-11 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी डेट अब और करीब आ गयी है. 27 और 28 जनवरी को बेंगलुरु में होने वाली इस नीलामी में मप्र के भी कुल 12 खिलाड़ी ऐसे होंगे जिन पर टीमें दांव लगाएंगी. इस बहुचर्चित टूर्नामेंट की नीलामी में शामिल होने वाले खिलाड़ियों की सूची शनिवार को जारी की गयी. इस लिस्ट के अनुसार इंदौर के नमन ओझा का आधार मूल्य 75 लाख रुपए है. ओझा के अलावा इंदौर के ही तेज गेंदबाज आवेश खान समेत अन्य सभी खिलाड़ियों का आधार मूल्य 20 लाख रुपए रखा गया है.

गौरतलब है कि आवेश खान ने विराट कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से एक मैच खेला है. मप्र के अन्य खिलाड़ियों की लिस्ट में 21 लीग मैच खेल चुके हरफनमौला अंकित शर्मा समेत तेज गेंदबाज ईश्वर पांडे, देश के प्रमुख औद्योगिक घराने बिड़ला समूह के प्रमुख कुमार मंगलम के बेटे आर्यमान विक्रम का नाम भी शामिल हैं.

इनके अलावा पूर्व भारतीय चयनकर्ता नरेंद्र हिरवानी के बेटे मिहिर और आक्रामक बल्लेबाज हरप्रीत सिंह भाटिया को भी नीलामी में शामिल किया गया है. सक्सेना भाई जलज और जतिन भी अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे है. इन सब के अलावा शानदार बल्लेबाज रजत पाटीदार, हरफनमौला सौरभ धालीवाल और तेज गेंदबाज पुनीत दाते को भी उपलब्ध कराया गया है.

 

सिर्फ इस वजह से है विराट को तीन टेंशन

फेनी डिविलियर्स ने बांधे शमी की तारीफों के पुल

हॉकी में भारत की हार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -