ब्राजील : बैंक लुटेरों और पुलिसकर्मियों की झड़प में एक ही परिवार के 12 लोगों की मौत

Dec 08 2018 01:55 PM
ब्राजील : बैंक लुटेरों और पुलिसकर्मियों की झड़प में एक ही परिवार के 12 लोगों की मौत

रियो डि जिनेरो : दुनिया भर के कई देशों में चोरी और लूटमारी की घटनाये पिछले कुछ सालों के मुताबिक अब बहुत तेजी से बढ़ रही है और इन घटनाओं में अब बैंक डकैती की घटनाएं भी शामिल हो गयी है. ऐसी ही एक घटना हाल ही में ब्राजील के मिलाग्रेस शहर में भी घटिति हुई है जहाँ कुछ अज्ञात लोगों ने एक बैंक में डकैती की और इसकी सजा 12 निर्दोष लोगों को अपनी जान गवा कर चुकानी पड़ी है. 

भारत के खिलाफ लोगों को भड़काने के लिए इस देश की मीडिया को मिल रही है मोटी रकम

दरअसल यह मामला ब्राजील की राजधानी रियो डि जिनेरो के करीब मौजूद शहर मिलाग्रेस का है जहाँ आज सुबह कुछ अज्ञात लुटेरों ने एक बैंक को लूटने की कोशिश की थी. लेकिन इस दौरान किसी ने चालकी से पुलिस को इस मामले की खबर दे दी और मामले की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस की गाड़ी का साइरन सुन कर सभी अपराधी बैंक से भागने लगे लेकिन तभी इनकी पुलिस वालों से आमने सामने की झड़प होने लगी. इस झड़प में दोंनो दूतों ने एक दूसरे पर गोलिया बरसानी भी सुरु कर दी.

मुंबई आतंकी हमला : मास्‍टरमाइंड हाफिज सईद पर कार्रवाई करने को तैयार हुआ पाकिस्तान

पुलिस और बैंक लुटेरों की इस गोलीबारी का शिकार 12 निर्दोष लोगों को बनाना पड़ा और उन्हें इसकी सजा अपनी जान देकर चुरानी पड़ी. इस मामले में पुलिस का खाना है कि इन लोगों को पराधियों ने बंधक बना कर रखा था कर फिर मात गिराया.

ख़बरें और भी 

हॉकी वर्ल्ड कप: क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए कनाडा से भिड़ेगा भारत

सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

टीवी चैनल सीएनएन को मिली बम ब्लास्ट की धमकी, आनन-फानन में पूरा कार्यालय हुआ खाली

काफी डरावना है स्पेन का यह हॉन्टेड हाउस