काफी डरावना है स्पेन का यह हॉन्टेड हाउस
काफी डरावना है स्पेन का यह हॉन्टेड हाउस
Share:

भूत प्रेत होते है या नहीं यह अब भी संशय की बात है परन्तु स्पेन का कासा एनकांटडा एक ऐसा घर है जो अब भी सबसे डरावना माना जाता है और हांटेड हाउस के पीछे की कहानी वास्तव में डरावनी है जो किसी के भी रोंगटे खड़े कर सकती है। इस हांटेड हाउस को स्पेन में कोर्टीजो जुराडो के नाम से भी जाना जाता है, यह स्पेन के एंडलुसिया के सबसे धनी परिवारों में से एक मैलागा के परिवार द्वारा खरीदा गया था। कहा जाता है की इस भयावह घर को कृषि उद्यम बनाने की योजना के लिए खरीदा गया था।

अजीब सा शोर सुनाई देने लगा था 
हॉन्टेड हाउस एनकांटडा की कहानी 1850 में शुरू हुई जब यंहा रहस्यमय सायों को चारों ओर घूमते हुए देखा जाने लगा, कमरे में रोशनी की एक झलक भी दिखाई देती थी जो की बाद में गायब हो जाती थी। साथ ही घर में मौजूद चीजें अपने आप अपनी जगह से हिलने-गिरने और गिरने लग जाती थी वही घर में से कुछ अजीब सा शोर भी सुनाई देने लगता था।

हवेली में ही दफना दिया जाता था पीड़ितों को 
कुछ लोगो की माने तो घर के अंदर गंभीर अपराध और यातनाएं हुई हैं यह डरावना घर काफी समय पहले बनाया गया था। वर्ष 1925, जुराडो परिवार ने इस संपत्ति को खरीद लिया और इसमें होने वाली डरावनी और असाधारण गतिविधियों के लिए ये इमारत स्पेन की सबसे डरावनी हवेली के रूप में जानी जाने लगी। यही नहीं पीड़ितों के साथ दुष्कर्म और हत्या कर उन्हें हवेली में ही दफना दिया जाता था.

हॉकी विश्व कप: स्पेन से ड्रॉ खेलकर क्वार्टरफाइनल तक पहुंचा न्यूजीलैंड

45 घंटे से भूखे कुत्ते ने किया ऐसा कारनामा कि जानकर हैरान रह जायेंगे आप

ऐसी चमकी किस्मत, घर से सब्जी खरीदने गई महिला करोड़पति बन के लौटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -