इस पाकिस्तानी बच्चे ने इंडियावालों के बारे में कही ऐसी बात कि सुनकर पिघल जाएगा दिल
इस पाकिस्तानी बच्चे ने इंडियावालों के बारे में कही ऐसी बात कि सुनकर पिघल जाएगा दिल
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि भारत और पाकिस्तान के बीच कैसे संबंध हैं। पूरी दुनिया जानती है कि दोनों देशों के संबंध अच्छे नहीं है और दोनों देशों के लोग भी एक-दूसरे को लेकर अजीब-अजीब तरह की सोच रखते हैं। अब हाल ही में पाकिस्तान के एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे उसने भारत को लेकर जो बात कही उसने सबका दिल जीत लिया है। आप देख सकते हैं YouTuber कार्ल रॉक ने इस वीडियो को शेयर किया है। कार्ल रॉक इन दिनों पाकिस्तान की यात्रा पर हैं और अपने फैन्स के साथ-साथ यहाँ वह लोगों से भी मुलाकात कर रहे हैं।

जी दरअसल इस यात्रा के दौरान कार्ल पाकिस्तान के बारे में बड़ी छोटी सभी जानकारी जुटा रहे हैं। इसी बीच कार्ल जब लाहौर पहुंचे तो उनकी मुलाकात एक 11 साल के लड़के जाकियास उर्फ जैक से हुई। जी दरअसल जैक अपने पिता के साथ एक ढाबे पर खाना खा रहा था। इस दौरान कार्ल भी उनके साथ बैठे थे और तीनों आपस में पाकिस्तान को लेकर खुलकर बात कर रहे थे। इसी बीच कार्ल ने रॉक से भारत को लेकर भी कुछ बात की, जिसका बच्चे ने ऐसा जवाब दिया कि सुनकर उनके होश उड़ गए। आप देख सकते हैं वीडियो में कार्ल ने 11 साल के रॉक से पूछा कि 'आप भारत को लेकर क्या सोचते है?' इस पर रॉक ने जवाब देते हुए कहा, 'हर जगह अच्छे और बुरे लोग होते हैं। हम किसी के बारे में ऐसे राय नहीं बना सकते।' वहीं आगे रॉक ने कहा कि 'मेरे कई सारे दोस्त भारत से हैं।' इसके बाद जब कार्ल ने उस बच्चे से पूछा कि 'क्या आप कभी भारत जाना चाहेंगे?'

इस पर रॉक ने कहा कि 'हां, बिल्कुल, और मेरे पिता वहां भी गए हैं।' वहीं इस बीच रॉक ने अपने पिता से पूछा कि 'आप कब इंडिया गए थे।' तो उसके पिता ने कहा कि 'छह साल पहले अमृतसर गया था।' आगे रॉक ने यह भी कहा कि 'पाकिस्तान से काफी लोग भारत जाते हैं। लेकिन, मैंने कभी किसी भारतीय को पाकिस्तान में नहीं देखा।' वैसे रॉक के इस जवाब ने इस समय कई लोगों का दिल जीत लिया है। अब इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वन-विभाग के अधिकारियों पर हमले के खिलाफ सभी राज्य सरकारों को बनानी होगी पार्टी

बंदूक दिखाकर पड़ोसी ने किया लड़की संग दुष्कर्म और दिया छत से धक्का

कोरोना के साइड इफेक्ट से जूझ रहे है 'जेठालाल', वीडियो शेयर कर बताया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -