बंदूक दिखाकर पड़ोसी ने किया लड़की संग दुष्कर्म और दिया छत से धक्का
बंदूक दिखाकर पड़ोसी ने किया लड़की संग दुष्कर्म और दिया छत से धक्का
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश से हाल ही में एक बार फिर से बड़ा मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ पहले से हुए बदायूं रेप कांड का मामला शांत नहीं हुआ था कि एक और भयानक घटना सामने आई है। यह घटना मुरादाबाद की है। जहाँ एक 19 साल की लड़की से उसी के पड़ोसी ने बंदूक दिखाकर बलात्कार किया है। वहीं बलात्कार के बाद उसे छत से नीचे फेंक दिया। बताया जा रहा है अब लड़की के रीढ़ की हड्डी टूट चुकी है और उसके सिर में भी बड़ी गंभीर चोटें आई हैं। इस मामले में पीड़िता को मेरठ सरकारी मेडिकल कॉलेज रेफर किया जा चुका है। यह सब होने के बाद भी पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया।

इस मामले में पीड़िता के पिता का कहना है जब उन्होंने आरोपी के खिलाफ FIR लिखवाई तो शुरुआत में पुलिस ने उसमें दुष्कर्म की धारा ही नहीं जोड़ी और जब बाद में मामला बिगड़ने लगा तो पुलिस ने मुख्य आरोपी पर दुष्कर्म की धारा लगाई। इस मामले के बारे में बात करते हुए पीड़िता के भाई ने कहा, “मेरी बहन के रीढ़ की हड्डी टूट गई है, उसके सिर में भी काफी चोटें आई हैं। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मेरठ के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया है। मैं बहन को लेकर बहुत परेशान हूं, उसकी हालत ठीक नहीं है।”

वहीं आगे पीड़िता के भाई ने यह भी कहा कि, 'उसके परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। बहन के इलाज का खर्च हम कैसे उठाएंगे हमें नहीं पता।' इस मामले में पीड़िता के पिता का कहना है पुलिस ने दुष्कर्म की जगह छेड़छाड़ शब्द का इस्तेमाल किया, लेकिन मामले को बिगड़ते देख पुलिस ने आरोपी अरविंद सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

कोरोना के साइड इफेक्ट से जूझ रहे है 'जेठालाल', वीडियो शेयर कर बताया दर्द

4 साल के बच्चे पर तेंदुए ने किया वार

विवादों में फंसी 'मैडम चीफ मिनिस्टर', बसपा प्रमुख मायावती की जिंदगी से से जुड़ी है कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -