नहीं थे जूते खरीदने के पैसे, पैर में बैंडेज बांधकर दौड़ी यह बच्ची...
नहीं थे जूते खरीदने के पैसे, पैर में बैंडेज बांधकर दौड़ी यह बच्ची...
Share:

यह बात तो है कि अगर कुछ करने की ठान लो तो कोई भी बाधा आपका रास्ता नहीं रोक सकती है. फिलीपींस में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. यहां एक 11 साल की बच्ची ने कुछ ऐसा कर दिखाया है, जिससे वह सोशल मीडिया पर स्टार बन गई है. दरअसल, बच्ची के पास पहनने के लिए जूते नहीं थे तो वह पैर में बैंडेज बांधकर रेस में दौड़ी और तीन गोल्ड मेडल जीत लिए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इलोइलो प्रांत के स्थानीय स्कूल में इंटर स्कूल एथलीट्स मीट का आयोजन किया गया था. इस मीट में 400 मीटर, 800 मीटर और 1500 मीटर, तीन तरह के रेस कराए गए, जिसमें 11 वर्षीय रिया बुलोस ने बिना जूतों के हिस्सा लिया और तीनों वर्ग में स्वर्ण पदक जीतकर सबको चौंका दिया. इलोइलो स्पोर्ट्स काउंसिल मीट के कोच प्रेडीरिक बी वैलेनजुएला ने रिया की इस असाधारण सफलता को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि रिया ने जूते नहीं पहन रखे हैं बल्कि पैरों में बैंडेज बांध रखा है, जिसपर नाइकी लिखा हुआ है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें प्रेडीरिक बी वैलेनजुएला की पोस्ट जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो सैकड़ों लोग रिया की मदद के लिए आगे आ गए. एक व्यक्ति ने तस्वीरें शेयर कर नाइकी से भी मदद मांगी, जिसके बाद एक बास्केटबॉल स्टोर के मालिक ने ट्विटर यूजर्स से रिया बुलोस का नंबर मांगा और उस तक मदद पहुंचाई.

कोलंबिया में मैच रद्द होने से फेडरर हुए निराश, बोले- ‘हम मैच से पहले...'

टोक्यो ओलंपिक हॉकी: भारतीय पुरुष टीम का पहला मैच न्यूजीलैंड से वही, महिला टीम का नीदरलैंड के खिलाफ

महिला मुक्केबाज निखत जरीन ने ओलंपिक ट्रायल को लेकर की ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -