11 हजार है तो आज ही घर लेकर आए Tecno Spark 9 Pro
11 हजार है तो आज ही घर लेकर आए Tecno Spark 9 Pro
Share:

Tecno ने हाल ही में ग्लोबल मार्केट में एक नया स्मार्टफोन भी लॉन्च किया जा चुका है,  इसका नाम Tecno Spark 9 Pro है. स्मार्टफोन बीते वर्ष के Tecno Spark 8 Pro के उत्तराधिकारी के रूप में मिल रहा है और बजट रेंज डिवाइस प्रभावशाली फीचर्स के साथ पेश किया जा रहा है. डिजाइन के बारें में बात की जाए तो इसमें दो सर्कुलर कैमरा प्रोट्रूशियंस है, इसमें तीन लेंस हैं. स्मार्टफोन में दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन के साथ फ्लैट कॉर्नर्स हैं.  

Tecno Spark 9 Pro प्राइस: Tecno ने अभी तक Tecno Spark 9 Pro हैंडसेट के मूल्य का अब तक एलान नहीं किया गया है. हैंडसेट का शुरूआती मूल्य तकरीबन 11,000 रुपये होने की उम्मीद है. यह पहले अफ्रीका में और फिर बाद में वैश्विक स्तर पर शुरू होने वाला है. Tecno Spark 9 Pro क्वांटम ब्लैक, बुरानो ब्लू, होली व्हाइट और हैकर स्टॉर्म रंगों में दिया जा रहा है. 

Tecno Spark 9 Pro स्पेसिफिकेशन्स: Tecno Spark 9 Pro में 6.6 इंच की LCD स्क्रीन है जिसमें फुल HD+ रिजॉल्यूशन (1080p) और 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है. डिस्प्ले पैनल के चारों ओर मोटे बेजेल्स हैं और फ्रंट कैमरे के लिए एक ड्यूड्रॉप नॉच भी है. स्मार्टफोन में मीडियाटेक हेलियो G85 चिपसेट है जिसे माली G52 GPU के साथ भी जोड़ सकते है.

Tecno Spark 9 Pro बैटरी: Tecno Spark 9 Pro को 6GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा रहा है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के साथ बढ़ाया जाने वाला है. डिवाइस Android 12-आधारित HiOS 8.6 पर काम करने में सक्षम है और इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर रही है.

Tecno Spark 9 Pro कैमरा: Tecno Spark 9 Pro में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है इसमें  f/1.7 अपर्चर वाला 50-MP का प्राइमरी सेंसर, f/2.4 अपर्चर वाला 2-MP का डेप्थ सेंसर और दूसरा 2-MP का AI लेंस है. आगे की तरफ, डिवाइस 32-MP का सेल्फी स्नैपर है.

अब गूगल पे से हिस्ट्री डिलीट करना होगा आसान, बस अपनाएं ये टिप्स

आप भी इन प्रश्नों का उत्तर देकर जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

WhatsApp ने दिया यूजर्स को जोरदार झटका! भूलकर भी ना करे ये गलती वरना बैन हो जाएगा आपका अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -