Video: श्री बालाजी के पास जीप और ट्रेलर की जबरदस्त भिड़ंत, 11 लोगों की दर्दनाक मौत... 7 घायल
Video: श्री बालाजी के पास जीप और ट्रेलर की जबरदस्त भिड़ंत, 11 लोगों की दर्दनाक मौत... 7 घायल
Share:

जयपुर: राजस्थान के नागौर में मंगलवार सुबह-सुबह एक अहम सड़क दुर्घटना हो गई, जिसमें 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 7 लोग जख्मी हुए हैं. हादसा श्री बालाजी के पास हुआ है, जहां ट्रेलर और जीप के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग मध्य प्रदेश के निवासी थे. जानकारी के अनुसार, सुबह-सुबह एक ट्रेलर ने तूफान जीप को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि 8 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि तीन लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

 

इस हादसे में घायल हुए 7 लोगों को नोखा अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जीप से शवों को निकाला और सड़क पर लेटाया. बताया जा रहा है कि सभी लोग मध्य प्रदेश के सजनखेड़वा दौलतपुर के निवासी थे. ये लोग बीकानेर से रामदेवरा जा रहे थे, किन्तु रास्ते में ही ये भयवाह हादसा हो गया. ट्रेलर और जीप की टक्कर इतनी भीषण थी कि जीप का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया.

टक्कर होते ही 8 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों की सहायता से शव को गाड़ी से बाहर निकाला. इस हादसे में अब तक कुल 11 लोगों की जान जा चुकी है. मरने वालों की तादाद और बढ़ने की भी आशंका है, क्योंकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका उपचार चल रहा है. 

BB OTT: राकेश को नॉमिनेशन से बचाने के लिए शमिता शेट्टी ने किया ये कारनामा, देखे नया प्रोमो

खतरों के खिलाड़ी 11 से निकलने के बाद बोलीं अनुष्का- 'क्या खूबसूरत जर्नी रही'

\सेंसेक्स आया जबरदस्त उछाल, जानिए क्या है बाजार का हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -