Share:
कोरोना आइसोलेशन सेंटर में इलाज के दौरान 11 मरीजों की गई जान
कोरोना आइसोलेशन सेंटर में इलाज के दौरान 11 मरीजों की गई जान

तेलंगाना से आई एक बड़ी चौंकाने वाली रिपोर्ट में बताया गया है कि पिछले दो दिनों में बेलमपल्ली के एससीसीएल के एरिया अस्पताल स्थित आइसोलेशन सेंटर में इलाज के दौरान कुल 11 मरीजों की मौत कोरोना से हुई थी। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि आइसोलेशन सेंटर के प्रभारी डॉ अनिल ने बताया कि बुधवार को सुबह आठ बजे से गुरुवार को सुबह आठ बजे के बीच आठ मरीजों ने जीका वायरस का शिकार किया, जबकि बाद में दिन में तीन और की मौत हो गई। 

उन्होंने कहा, जिन मरीजों का निजी अस्पतालों में इलाज चल रहा था और जिनकी हालत नाजुक थी और उनका इलाज नहीं हो सका, उन्हें केंद्र में ले जाया गया। उन्होंने यहां अंतिम सांस ली। प्रभारी ने बताया कि अधिकांश मरीज केंद्र पर तीन घंटे से अधिक समय तक नहीं बचे। उन्होंने कहा, "जब उनकी हालत गंभीर थी तो उन्हें सुविधा में भर्ती कराया गया था।

हालांकि, यहां यह ध्यान देने की बात है कि बेलापल्ली विधायक दुर्गम चिनैय्या ने बेलमपल्ली विधानसभा क्षेत्र के निवासियों से अनुरोध किया कि मरने वालों की संख्या के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैलाई जा रही अफवाहों से घबराएं नहीं । उन्होंने भरोसा दिलाया कि एससीसीएल के अधिकारियों की मदद से आइसोलेशन सेंटर में मरीजों को बेहतरीन चिकित्सा सेवाएं देने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं।

मीडिया जगत को एक और झटका, वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह का कोरोना से निधन

बुखार के लक्षण वाले लोगों को खुद करानी चाहिए जांच: मुख्य सचिव

माँ की हत्या कर शव को 1000 टुकड़ों में काटा, 2 हफ़्तों तक उस मांस को खाता रहा 'नरभक्षी बेटा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -