जबलपुर में 11 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, अब तक 9 लोगों  की गई जान
जबलपुर में 11 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, अब तक 9 लोगों की गई जान
Share:

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का कहर जारी है. प्रदेश में रोजाना मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. वहीं, आईसीएमआर एनआईआरटीएच व मेडिकल कॉलेज अस्पताल के वायरोलॉजी लैब से शुक्रवार देर रात व शनिवार को जारी संदिग्धों के थ्रोट स्वाब के सैंपल की रिपोर्ट में 11 मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित मिले है.  

हालांकि, जबलपुर में अब तक 240 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, इनमें से 9 लोगों की मौत हुई और 176 मरीज स्वस्थ होकर लौट चुके हैं. शहर में अभी 55 कोरोना एक्टिव केस बचे हैं. कोरोना के 4 मरीज अकेले बरगी क्षेत्र से हैं, जिनमें पूना से लौटे 2 मजदूर, भिलाई से आए वृद्ध तथा वाणिज्य कर विभाग भोपाल में कार्यरत कर्मचारी शामिल है. 3 अन्य मरीज हनुमानताल व ओमती क्षेत्र से हैं. शनिवार को सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल से 5 मरीजों को छुट्टी देकर क्वारंटाइन में भेज दिया गया. देर रात मिली 48 रिपोर्ट में से चार पॉजिटिव मिले, आरपीएसएफ के तीन कर्मी शामिल हैं. जवाक श्रमिक स्पेशल से मुंबई से बनारस की बात कर रहा एक व्यक्ति भी शामिल है.

मिली जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज से जारी 72 सैंपल की रिपोर्ट में बरगी के डोंडा गांव निवासी 18 व 20 साल के दो युवक कोरोना वायरस से संक्रमित मिले. दोनों युवक पूना में मजदूरी करने के लिए गए थे और 21 मई को बरगी पहुंचे थे, जहां उन्हें संस्थागत क्वारंटाइन में रखा गया था. बगल में ही रेलवे स्टेशन के समीप निवासी 63 वर्षीय वृद्ध व 35 वर्षीय अन्य युवक में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है. वृद्ध 27 मई को भिलाई से तथा युवक 28 मई को भोपाल से बरगी पहुंचा था. पीड़ित युवक भोपाल में वाणिज्य कर विभाग का कर्मचारी है.

सीएम योगी का बड़ा फैसला, 1.80 करोड़ बच्चों को मिलेगा मिड-डे अनाज, अभिभावकों के खाते में आएगा पैसा

किसानों को लेकर शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, बनाएगी खुद की फसल बीमा कंपनी

सिंगरौली स्थित आम के बगीचे में हज़ारों चमगादड़ों की रहस्यमयी मौत, इलाके में दहशत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -