इस महिला ने बताया था अपनी लम्बी उम्र का राज 'पुरुषों से दुरी' को
इस महिला ने बताया था अपनी लम्बी उम्र का राज 'पुरुषों से दुरी' को
Share:

दुनिया में कई ऐसे लोग है जिनकी उम्र काफी लम्बी होती है, ऐसे में आज हम जिनकी बात कर रहे है उनका नाम है Jessie Gallan . Jessie स्कॉटलैंड की रहने वाली है और वह स्कॉटलैंड की सबसे अधिक उम्र की महिला भी थी. Jessie की उम्र 109 साल थी जब उनकी मौत हो गई और उन्होंने अपने लम्बे जीवन का राज कुछ ऐसा बताया जिसे सुनने के बाद सभी हैरान रह गए.

जी दरअसल में Jessie ने अपने लम्बे जीवन का राज पुरुषों से दुरी को बताया. Jessie की मृत्यु स्कॉटलैंड के एक नर्सिंग होम में हुई और वहां के कर्मचारियों ने बताया कि Jessie हमेशा ही खुश रहती थी और उनकी ज़िंदगी का एक ही मन्त्र था 'पुरुषों से दूर रहो और लम्बा जीवन जियो' Jessie अपनी पूरी ज़िंदगी में पुरुषों से दूर रही और उन्होंने बहुत लम्बा जीवन जिया. Jessie ने बताया कि कभी भी उन्हें पुरुष की कमी महसूस नहीं हुई और उन्होंने अपनी ज़िंदगी को बहुत ही ख़ुशी से एन्जॉय कर जिया है.

Jessie हमेशा से यही कहती थी कि अकेले रहने पर बहुत सुकून मिलता है और अकेले रहने से ज़िंदगी सुखभरी व्यतीत होती है. 109 साल की उम्र में दुनिया को छोड़ने वाली महिला ने अपनी ज़िंदगी का राज पुरुषो से दुरी को बताया. Jessie ने अपनी ज़िंदगी में जो चाहा वो हांसिल किया और उन्होंने इसकी वजह से भी यही बताई थी कि उनकी ज़िंदगी में किसी पुरुष के ना होने कि वजह से आज वह सब कुछ हांसिल कर पाई हैं.

पिता बनने की इतनी ख़ुशी कि मैटरनिटी फोटोशूट ही करवा डाला

Harley Davidson दे रही है गिफ्ट में बाइक, जानिए कैसे

सच्चे दिल से चट्टान छूने पर निकलता है पानी और होती है मुराद पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -