Share:
कर्नाटक के नर्सिंग छात्रों को हुआ कोरोना
कर्नाटक के नर्सिंग छात्रों को हुआ कोरोना

कर्नाटक के हासन जिले में कम से कम 100 नर्सिंग छात्रों ने कोविड​​​​-19 सकारात्मक परीक्षण किया। गुरुवार को परीक्षा के लिए हसन आए केरल के 21 नर्सिंग छात्रों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद छात्रों को कोरोनावायरस टेस्ट से गुजरना पड़ा।

अधिकारियों ने कहा कि हसन के दो कॉलेजों के 100 नर्सिंग छात्र स्पर्शोन्मुख हैं और वर्तमान में जिले के निजी कोविड देखभाल केंद्र में हैं। केरल के 48 छात्रों में से जो हसन आए थे, 21 ने सकारात्मक परीक्षण किया, जबकि जिले के नौ नर्सिंग कॉलेजों में 900 से अधिक छात्रों पर कोरोनावायरस परीक्षण किए गए। डॉ. विजय, स्वास्थ्य तालुक अधिकारी, हसन ने कहा कि नर्सिंग छात्र अपने कॉलेज में 26 जुलाई को हुई पूरक परीक्षा में शामिल होने के लिए हसन आए थे। सकारात्मक परीक्षण करने वाले इन 21 छात्रों के सभी 27 प्राथमिक संपर्कों को छोड़ दिया गया है। 

कर्नाटक सरकार ने मौजूदा कोविड​​​​-19 स्थिति को देखते हुए पड़ोसी राज्य केरल और महाराष्ट्र से राज्य में प्रवेश करने वाले लोगों के लिए एक नकारात्मक आरटी-पीसीआर रिपोर्ट अनिवार्य कर दी थी। अब, नकारात्मक आरटी-पीसीआर रिपोर्ट को छात्रों और शिक्षा, व्यवसाय और अन्य कारणों से रोजाना कर्नाटक जाने वालों के लिए भी अनिवार्य कर दिया गया है। आगंतुकों को 15 दिनों में एक बार आरटी-पीसीआर परीक्षण से गुजरना पड़ता है और एक नकारात्मक रिपोर्ट प्रदान करनी होती है।

संजय लीला भंसाली की फिल्म में नहीं होगी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी

ट्रेडिशनल अवतार में छाई नोरा फतेही, नए लुक से नहीं हटा पाएंगे नजर

हरियाणा के बाद मणिपुर सरकार ने की नीरज चोपड़ा पर धनवर्षा, दिया ये बड़ा पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -