ओप्पो के फोन पर जियो दे रहा 100 जीबी अधिक डाटा
ओप्पो के फोन पर जियो दे रहा 100 जीबी अधिक डाटा
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने हैंडसेट्स की बिक्री बढ़ाने के लिए टेलिकॉम कंपनियों से साझेदारी कर रही हैं. स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी सोनी और शाओमी के बाद अब एक और चीनी कंपनी ओप्पो ने रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है. इस सांझेदारी का यूजर्स को सीधा फायदा पहुँच रहा है. इसके तहत जियो यूजर्स को ओप्पो के चुनिंदा फोन्स पर 4जी डाटा दिया जा रहा है. खबर के मुताबिक, ओप्पो के 4जी स्मार्टफोन्स के साथ जियो यूजर्स को 100 जीबी तक अधिक 4जी डाटा दिया जायेगा. आपको बता दें कि ये ऑफर 27 अक्टूबर 2017 से शुरू हुआ है.

अगर आप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते है तो आपको जियो सिम के साथ 4जी इसके बाद उन्हें 309 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा. इस रिचार्ज के बाद यूजर्स को 48 घंटों के अंदर अतिरिक्त डाटा मिल जाएगा. इसे एक्टिवेट करने के लिए आपको MyJio app पर जाना होगा.इसके बाद My Vouchers पर टैप करे और View Voucher पर जाएं. अब Recharge पर क्लिक करें.

इसके बाद Recharge my Number पर टैप कर अपना रिचार्ज कन्फर्म करे. अगले 10 रिचार्ज तक आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते है. इन हर रिचार्ज पर आपको 10 जीबी अतिरिक्त डाटा मिलेगा.

 

फेसबुक टैगिंग से हैं परेशान तो अपनाएं यह तरीका

कोडक का पोर्टेबल स्पीकर हुआ लॉन्च, ये है खास

कंपनी ने माना iPhone X में है खराबी

लॉन्च हुआ मोटोरोला का नया स्टमार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -