कोडक का पोर्टेबल स्पीकर हुआ लॉन्च, ये है खास
कोडक का पोर्टेबल स्पीकर हुआ लॉन्च, ये है खास
Share:

नई दिल्ली. कोडक ब्रांड ने अपने पोर्टेबल स्पीकर ’68M’ को लॉन्च कर दिया है. इन्‍हें टीवी के साथ दूसरे स्‍पीकर से कनेक्‍ट कर सकते हैं या फिर अपने मोबाइल में केबल और वॉयरलेस ब्‍लूटूथ की मदद से कनेक्‍ट किया जा सकता है. इस पोर्टेबल स्पीकर की कीमत 3,290 रुपए है. इसे ऑनलाइन साइट अमेज़न डॉट कॉम के अलावा फ्लिपकार्ट और पेटीएम स्‍टोर से खरीदा जा सकता है.

 

कोडक का यह पोर्टेबल स्पीकर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ऑक्सिलियर्य (AUX) वॉयर और माइक्रो यूएसबी जैक को सपोर्ट करता है. इसके साथ ही 5 घंटे से अधिक चल सकता है और साथ ही एम्प्लिफिएड साउंड एक्सपीरियंस भी प्रदान कर सकता है. स्‍पीकर को ऑन-ऑफ करने के लिए एक छोटा सा बटन भी दिया गया है.

कोडेक 68 M में 10 वॉट का साउंड आउटपुट मिलता है जो इंडोर पार्टी या फिर अकेले में सुनने के लिए बेस्‍ट है हालाकि इसमें वॉल्‍यूम को ज्‍यादा बूस्‍ट नहीं कर सकते है. इसलिए आउट डोर पार्टी में ये काम नहीं करेगा. 

स्‍पीकर कैरी करने के हिसाब से न सिर्फ हल्‍के है बल्‍कि एक हाथ से इन्‍हें आराम से पकड़ा जा सकता है. ज्‍यादा बेहतर पकड़ के लिए स्‍पीकर के साइड में रबर ग्रिप दी गईं हैं और नीचे की ओंर चार रबर सपोर्ट लगे हुए हैं. ऊपर कंट्रोल पैनल दिया गया है वहीं इसके दोनों ओंर स्‍पीकर ग्रिल आपको मिल जाएंगी.

इस फ़ोन में है 20MP का फ्रंट कैमरा, लेगा बेस्ट सेल्फी

जानिए OnePlus 5 से कैसे अलग है OnePlus 5T

लॉन्च हुआ मोटोरोला का नया स्टमार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -